एसएचओ और पुलिसकर्मियों से मारपीट का एक आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

भीलवाड़ा । एसएचओ सहित नौ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की करने और बोलेरो के शीशे तोडने के मामले में एक आरोपित को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 10 सितंबर को पुलिस अधीक्षक के आदेश से चलाये गये धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस की एक टीम लखाहोली गई। इस गांव के श्रवण सिंह पुत्र रतनसिंह के खिलाफ मारपीट के मामले में न्यायालय से गिरफ्तारी वारंट जारी था। उसे पुलिस टीम ने पकड़ा और साथ ले जाई गई निजी बोलेरो में बैठाने का पुलिस प्रयास कर रही थी, तभी कुछ लोगों ने थाना प्रभारी के साथ ही दीवान भवानी सिंह, महेंद्र सिंह, कांस्टेबल मनोज, विनोद, सुभाष, राजेश, उम्मेद सिंह ने उक्त वारंटी श्रवण सिंह व एक महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट कर धक्का-मुक्की की ओर बोलेरो के शीशे तोड़ दिये थे। आरोपित, पकड़े गये श्रवण सिंह को भी भगा ले गये।

पुलिस ने दीवान भवानी सिंह की रिपोर्ट पर इस घटना को लेकर श्रवण सिंह सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने लखाहोली निवासी महेंद्र सिंह पुत्र बाबूसिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भिजवा दिया।

Next Story