करंट से दो किसानों की मौत, सडक़ हादसे में घायल व्यक्ति ने उदयपुर में तोड़ा दम

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले में करंट लगने से दो किसानों की मौत हो गई, जबकि सडक़ हादसे में घायल व्यक्ति ने उदयपुर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये।

करेड़ा पुलिस ने बताया कि गोरख्या निवासी गोवर्धन 45 पुत्र मेघा भील 14 सितंबर को शाम 5 बजे अपने बड़े भाई नारू भील के साथ खेत पर था। गोवर्धन मोटर चालू करने लगा, तभी स्टार्टर से उसे करंट लगा, जिससे वह अचेत होकर नीचे गिर गया। गोवर्धन को करेड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की रिपोर्ट नारू ने पुलिस को दी।

इसी तरह की एक अन्य घटना सदर थाना इलाके में हुई। दीवान जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि चमनपुरा निवासी रामेश्वर 46 पुत्र देबी गुर्जर, महुआखुर्द क्षेत्र में खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

उधर, दस सितंबर को सदर थाना इलाके में ही बासाका खेड़ा बाइपास पर वाहन की टक्कर से घायल बाइक सवार चमनपुरा निवासी रामपाल 42 पुत्र भैंरू बैरवा ने रविवार सुबह उदयपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये। हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

Next Story