अज्ञात कारणों से युवक, सडक़ हादसे में बाइक सवार की मौत, दो घायल

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के मांडल में अज्ञात युवक की अज्ञात कारण से, जबकि सिंगोली में घटित सडक़ हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। अगरपुरा चौराहे पर वाहन की टक्कर से दो लोग घायल हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एमजीएच चौकी सूत्रों के अनुसार, मांडल में अज्ञात युवक की अज्ञात कारणों से तबीयत बिगड़ गई। उसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवाते हुये पुलिस ने पहचान के प्रयास शुरु कर दिये। इसी तरह सिंगोली के पास वाहन की टक्कर से बाइक सवार कास्या निवासी अनिल 25 पुत्र हीरा मीणा घायल हो गया था। अनिल ने यहां निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना नौ अक्टूबर की बताई गई है। परिजन शव को जिला अस्पताल ले आये, जहां उसका पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है।

उधर, एक अन्य हादसा सदर थाना इलाके से सामने आया है। एमजीएच चौकी सूत्रों का कहना है कि अगरपुरा चौराहे पर बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सातोला का खेड़ा निवासी प्रभू सिंह पुत्र लादूलाल दरोगा व कैलाश पुत्र मूलनाथ घायल हो गये। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

Next Story