भीलवाड़ा पुलिस हाई अलर्ट पर, फ्लैग मार्च निकाल सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

भीलवाड़ा पुलिस हाई अलर्ट पर, फ्लैग मार्च निकाल सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
X

भीलवाड़ा। आगामी त्यौहार सहित एरिया डॉमिनेशन को लेकर भीलवाड़ा की जिला पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है इसके तहत एड. एसपी पारस जैन के नेतृत्व में पुलिस द्वारा औचक फ्लैग मार्च निकाला गया है। फ्लैग मार्च भीलवाड़ा शहर के सिटी कंट्रोल रूम से शुरू होकर शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए शास्त्री नगर स्थित सूर्य महल के निकट जाकर संपन्न हुआ।

एड. एसपी जैन ने बताया कि भीलवाड़ा एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में एरिया डॉमिनेशन को लेकर भीलवाड़ा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया है। इस दौरान शहर के दोनों सीओ, थाना अधिकारी व जाप्ता सहित पुलिस लाइन का अतिरिक्त पुलिस बल मौजूद रहा है। फ्लैग मार्च के दौरान हमने बिना नम्बरी गाड़ी, काले शीशे वाली गाड़ी ओर डाउट फुल लोगों पर कारवाई की है। इस फ्लैग मार्च में अच्छी सफलता हासिल हुई हैं। आम जन को हमने सन्देश दिया हैं कोई भी आपराधिक गतिविधिया या छेड़छाड़ करता मिला तो उसे बख्शा नहीं जायेगा। पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

इस दौरान पुलिस द्वारा एरिया डॉमिनेशन के तहत कार्यवाही भी की गई और फ्लैग मार्च के दौरान जनता में पुलिस का स्लोगन आमजन में विश्वास अपराधियों में भय का संदेश दिया

इस दौरान सीओ सदर श्याम सुंदर विश्नोई, सीओ सिटी मनीष बड़गुर्जर सहित शहर के थानाधिकारी और पुलिस का जाप्ता मौजूद रहा।

Next Story