ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
X


आकोला( रमेश चंद्र डाड) कोटा चित्तौड़गढ़ ब्रॉडगेज रेलमार्ग पर बरुन्दनी रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार की मध्य रात्री अज्ञात रेलगाड़ी के चपेट में आकर कटने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

हादसे की जानकारी मंगलवार की प्रातः उस वक्त हुई जब रेल कर्मचारी ट्रैक पर गश्त के लिए गया। ट्रेन से कट कर युवक की मृत्यु का समाचार मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बरुन्दनी पुलिस चौकी से दीवान प्यार चन्द खटीक मौके पर पहुंचे और जानकारी प्राप्त कर रेलवे पुलिस फोर्स से सम्पर्क किया।

मृतक युवक की पहचान राजवीर जोशी पुत्र राधेश्याम जोशी निवासी कंवरवास जिला टोंक के रूप में हुई। राजवीर अस्वस्थ रहता था और बरुन्दनी में अपने रिश्तेदार के यहां एक सप्ताह से रह रहा था। सोमवार की रात 10 बजे वह घर से बाहर मोटर साईकिल लेकर घूमने और चाय पीने की कह कर निकला और वापस नहीं आया।

मध्य रात्री बाद रिश्तेदारों की नींद खुलने पर देखा तो राजवीर घर पर नहीं मिला। उसके मोबाइल पर घंटी की लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आया। रात में उसे कई जगहों पर ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार की प्रातः उसका शव क्षत विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन पर बरामद हुआ। उसकी मोटर साईकिल बरुन्दनी के रेलवे स्टेशन पर मिली। मृतक का एक पैर कट कर दो सौ फीट दूर पटरी में फंसा हुआ मिला।

बरुन्दनी पुलिस और रेलवे पुलिस फोर्स ने मांडलगढ़ के सामुदायिक अस्पताल में शव का पोस्ट मॉर्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया। मंगलवार की अपराह्न शव का कंवरवास में अन्तिम संस्कार किया गया।

Next Story