डी. पी. ज्वेलर्स पर ग्राहकों ने लिया शगुन की खरीदी का लाभ

डी. पी. ज्वेलर्स पर ग्राहकों ने लिया शगुन की खरीदी का लाभ
X

भीलवाड़ा | पुष्य नक्षत्र पर मुहूर्त देखकर खरीदी करने के महत्व को समझते हुए ग्राहकों ने डी. पी. ज्वेलर्स से आभूषणों की खरीदी का जमकर लाभ लिया। अपने पसंद के आभूषणों की प्री बुकिंग करवाने के बाद मुहूर्त के अनुसार डिलीवरी ली गई। ग्राहकों में ज्यादातर गोल्ड ज्वेलरी, सोने व चांदी के सिक्के, चांदी के यूटेंसिल्स खरीदी को लेकर उत्साह देखा गया। पुष्य नक्षत्र आज भी होने से खरीदी का रुझान बरकरार रहने की उम्मीद है। इसके साथ ही आगामी धनतेरस मुहूर्त के लिए गोल्ड व डायमंड ज्वेलरी की डिज़ाइन्स की प्री बुकिंग भी करवाई जा रही है जिसमें दिवाली के लिए कलात्मक आभूषणों का लेटेस्ट कलेक्शन युवा पीढ़ी को बेहद पसंद आ रहा है।

ग्राहक सेवा में तत्पर डी. पी. ज्वेलर्स पर उनकी पसंद को देखते हुए उत्सव के समय अनुभवी कारीगरों द्वारा निर्मित अद्भुत डिज़ाइन्स का कलेक्शन उपलब्ध करवाया जाता है। इस कलेक्शन में HUID व BIS हॉलमार्क गोल्ड, गोल्ड एंटीक, IGI सर्टिफाइड डायमंड, डायमंड पोल्की, जड़ाऊ, सोलिटेयर और सिल्वर ज्वेलरी की 50,000 से अधिक डिज़ाइन्स की खरीदी का लाभ ग्राहक ले सकते हैं। साथ ही वेडिंग सीजन के लिए नायाब आभूषणों का भी कलेक्शन यहां उपलब्ध है।

डी.पी. ज्वेलर्स पर ग्राहकों के बजट का पूरा ध्यान रखा जाता है। वह अपने जीवन के विशेष प्रसंगों के लिए मनपसंद आभूषणों की खरीदी निश्चिंती से कर सके इसलिए गोल्ड ज्वेलरी के लिए स्वर्ण समृद्धि स्कीम एवं डायमंड ज्वेलरी के लिए डैज़लिंग डायमंड स्कीम उपलब्ध है। इसके तहत मंथली इन्सटॉलमेंट द्वारा ग्राहक अपनी मनपसंद ज्वेलरी खरीद सकते है। डी.पी. ज्वेलर्स का हर प्रोडक्ट एथिकल सोर्सिंग, क्वालिटी सर्टिफिकेशन, इन्वेस्टमेंट वैल्यू और मूल्य-निर्धारण में पारदर्शिता रखते हुए तैयार किया जाता है और "स्टेट ऑफ़ आर्ट" पैकेजिंग के साथ कस्टमर्स को दिया जाता है।

Next Story