राजस्थान सरकार का बजट 2024-25 विकास को समर्पित-सांसद अग्रवाल

राजस्थान सरकार का बजट 2024-25 विकास को समर्पित-सांसद अग्रवाल


भीलवाड़ा -आज पेश हुये राजस्थान सरकार के 2024-25 के बजट पर भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल ने खुशी व्यक्त करते हुये कहा कि यह बजट विकास को समर्पित है। इस बजट से प्रदेश में चहंुमुखी विकास होगा। बजट में भीलवाड़ा जिले को भी विशेष स्थान देकर जिले का मान बढ़ाया है।

साँसद प्रवक्ता विनोद झुरानी ने बताया कि आज के बजट में भीलवाड़ा जिले के टेक्सटाईल उद्योग को एक नई टेक्सटाईल नीति देकर भीलवाड़ा के औद्योगिक विकास एक नई गति प्रदान की है। बहुप्रतीक्षित भीलवाड़ा नगर परिषद् को नगर निगम का उपहार देकर भीलवाड़ा शहर को विकासशील शहरों की श्रेणी मंे ला दिया है। वस्त्र उद्योग के लिये एम.एस.एम.ई. के लिये एक सेपरेट पॉलिसी बनाने का ऐलान किया है। साथ ही भीलवाड़ा से जयपुर के लिए एक नया ग्रीन फिल्ड एक्प्रेस-वे की घोषणा की है, जिससे भीलवाड़ा से जयपुर के लिये मार्ग सुलभ एवं सुगम मिल सकेगा।

अग्रवाल ने बताया कि आज के बजट में मुख्यमंत्री ने शहरों की ट्रॉफिक व्यवस्था के सुधार के लिये 150 करोड़ रूपयें पास किये, जिससे राज्य में सड़कों पर ट्रॉफिक जाम से निजात मिलेगी। सांसद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एवं उपमुख्यमंत्री व वित्त मंत्री दीया कुमारी जी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि हम उनका धन्यवाद ज्ञापित करते है कि उन्होंने राजस्थान के त्वरित विकास की नई राहें खोली है।

Read MoreRead Less
Next Story