भारत टेक्स 2025 पर रोड शो

भीलवाडा । वस्त्र मंत्रालय एवं विभिन्न निर्यात संवर्धन परिषदों की ओर से 14 से 17 फरवरी 2024 को नई दिल्ली में आयोजित हो रहे विश्वस्तरीय टेक्सटाइल प्रदर्शन ’’भारत टेक्स 2025’’ के विषय में भीलवाडा के टेक्सटाइल उद्यमियों को जानकारी देने के लिए शनिवार 19 अक्टूबर को होटल इम्पीरियल में दिन में 1 बजे कॉन्फेडरेशन ऑफ इण्डियन टेक्सटाइल इण्डस्ट्री (सीआईटीआई) की ओर से मेवाड़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री, राजस्थान टेक्सटाइल मिल्स एसोसियेशन एवं टेक्सप्रोसिल के सहयोग से रोड शो आयोजित होगा।

मानद महासचिव आर के जैन ने बताया कि भारत टेक्स 2025 प्रदर्शनी में साढे तीन हजार से अधिक उद्यमी एवं निर्यातक भाग लेगें। इसमें तीन हजार से अधिक विदेशी आयातकों ने एवं चालिस हजार से अधिक स्वदेशी उद्यमियों ने भाग लेने के लिए अभी तक रजिस्ट्रेशन कराया है। इसमें टेक्सटाइल के सभी क्षेत्र कॉटन, सिंथेटिक, जूट, वूल, टेक्नीकल टेक्सटाइल, एपैरेल के साथ होम टेक्सटाइल, होम फर्निशिंग, फ्लोर कवरिंग, कारपेट, हैंडीक्राफ्ट, हैंडलूम आदि सभी टेक्सटाइल उत्पादों का प्रदर्शन होगा।

जैन ने बताया कि भीलवाडा में आयोजित होने वाले रोड शो में वस्त्र मंत्रालय की ट्रेड एडवाजर श्रीमती शुभ्रा मुख्य अतिथि होगी। साथ ही भीलवाडा के सांसद दामोदर अग्रवाल, जिला कलक्टर नमित मेहता, सीआईटीआई के चेयरमैन राकेश मेहरा, टेक्सप्रोसिल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सिद्धार्थ राजगोपाल, आरटीएमए के चेयरमैन डॉ एस एन मोदानी, मेवाड़ चैम्बर के अध्यक्ष बी एम शर्मा विशिष्ठ अतिथि होगें।

Next Story