दोषी पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई की मांग, थाने पर क‍िया प्रदर्शन, कलेक्‍टर-एसपी से की कार्रवाई की मांग

दोषी पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई की मांग, थाने पर क‍िया प्रदर्शन, कलेक्‍टर-एसपी से की कार्रवाई की मांग

भीलवाड़ा (पुनित चपलोत) । जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर सांगडी के ट्रैक्टर चालकों ने गुलाबपुरा नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष धनराज गुर्जर के नेतृत्व में आसींद थाना पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान उन्होंने जिला कलेक्टर नमित मेहता व जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौपा। जिसमें उन्होंने आसींद थाने के एक कांस्टेबल पर झूठी कार्यवाही करने और मारपीट करने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने दोषी पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की हैं ।

नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष धनराज गुर्जर ने कहा कि आसींद थाने के कांस्टेबल मूल सिंह ने खेत के अंदर काम कर रहे करीब 5 ट्रैक्टर को जबरन बुलाकर खारी नदी के अंदर ले जाकर उनका वीडियो बना दिया और देवाची गुर्जर ट्रैक्टर चालक जो काम करके अपने घर जा रहे थे इस दौरान उन्हें रास्ते में रोक कर मूल सिंह द्वारा मारपीट की और उनका ट्रैक्टर की चाबी ले ली और उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा कर थाने में बंद कर दिया और उन्हें कहते हैं कि अगर सही आदमी को वोट देते तो आपकी यह स्थिति नहीं होती किसी जनप्रतिनिधि के कहने पर पुलिसकर्मी ऐसे आमजन के साथ गलत कार्यवाही करते हैं तो ऐसे पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए और निर्दोष व्यक्ति को न्याय मिलना चाहिए।

पीड़ित देवा गुर्जर ने कहा कि वह अपना खाली ट्रेक्टर घर ले जा रहा था तभी हेड कांस्टेबल मूल सिह अचानक सडक के बीच आकर मेरा ट्रेक्टर रूकवा लिया और मुझसे मारपीट की और जबरन तरीके से ट्रेक्टर की चाबी छीन ली भद्दी भद्दी गाली गलोच करने लग गया और जोर से लाते घुसे से पीटना चालू कर दिया । मूल सिह ने अन्य पुलिस कर्मी को और बुलाकर ट्रेक्टर ट्रॉली को खारी नदी पर लेकर चला आया और बाद में 5 ट्रेक्टर को भी बन्द करवाया जबकि ट्रेक्टर खेत में जेसीबी से खाद डलवा रहा था उनको दो घण्टे तक खेत में खडा रखा और जिसकी मोबाईल पर विडियो रिकॉर्ड कर गलत मुकदमे में हमें थाने में बंद कर दिया ।

Read MoreRead Less
Next Story