हिंदूओं पर आपत्तिजनक बयान का विरोध, बजरंगी चौराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंका

भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली)। संसद में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता द्वारा सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान हिंदूओं पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शहर के बजरंगी चौराहे पर मंगलवार शाम हिंदू जागरण मंच के बैनरतले बड़ी संख्या में जमा हुए युवाओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका।

संसद में राहुल गांधी द्वारा हिंदूओं को हिंसक बताने वाले बयान को लेकर संतों सहित कई लोगों में आक्रोश है। वस्त्रनगरी में भी आक्रोशित युवाओं ने आव्हान किए जाने के बाद बजरंगी चौराहे पर जमा होकर राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही राहुल गांधी का पुतला बनाकर यात्रा निकाली गई। आक्रोशित युवाओं ने पुतले पर राहुल गांधी की तस्वीरे और चप्पलों की माला लगा रखी थी। नारेबाजी के साथ पुतले का जुलूस निकाला गया और बाद में आग में झौंक दिया गया।

इस दौरान ने हिंदू जागरण मंच के महानगर संयोजक मनोज सोनी ने बताया कि कल संसद में राहुल गांधी ने हिंदू समाज हिंसक है, यह अत्यनंत निंदनीय है। वे केवल हिंदूओं को बेवकूफ बनाकर सिर्फ उनके वोट लेते हैं। देशभर में हिंदूओं की हत्या हो जाती है, लेकिन फिर भी हम शांत रहते हैं। आज जूतों की माला पहनाई और पुतला दहन किया है। आगे में राहुल गांधी ने हिंदू समाज की भावनाओं को नहीं समझा तो आगे परिणाम घातक हो सकते हैं।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story