मनीष ने जीता राष्ट्रीय कुश्ती में कांस्य पदक

मनीष ने जीता राष्ट्रीय कुश्ती में कांस्य पदक
X

भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली) । उधम सिंह नगर उत्तराखंड में आयोजित अंदर 17 राष्ट्रीय सब जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में भीलवाड़ा के पहलवान मनीष माली ने कांस्य पदक जीतकर राजस्थान का मान बढ़ाया।

भीलवाड़ा के केसरी नंदन व्यायाम शाला के अंतरराष्ट्रीय कुश्ती प्रशिक्षण के जगदीश जाट ने बताया 5 जून से 7 जून तक आयोजित राष्ट्रीय सब जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में मनीष माली ने 45 किलोग्राम वजन वर्ग में फ्री स्टाइल में तीसरा स्थान प्राप्त कर राजस्थान प्रदेश के लिए कांस्य पद के अर्जित किया।

जाट ने बताया कि मनीष ने पूर्व में भी कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में और भी पदक प्राप्त कर चुका है एवं एशियाई चैंपियनशिप की चयन ट्रायल में भी दिल्ली में भाग लिया था। राष्ट्रीय कुश्ती में पदक जीतने पर केसरी नंदन व्यायाम शाला के संरक्षक श्रीमान राधेश्याम बाहेड़िया, अध्यक्ष सुवालाल ,जाट धर्मेंद्र पारीक पार्षद अरुण शर्मा ,गोपाल जाट, रतन पहलवान रेलवे ,छोटू लाल माली,विष्नु पहलवान,सुनील ओझा, रतन गुर्जर,सहप्रशिक्षक राकेश जाट एवं कई पहलवानों ने मनीष पहलवान को एवं प्रशिक्षण जगदीश जाट को बधाई दी एवं व्यायाम शाला पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत की तैयारी की।

Next Story