आसींद में मांडल-ब्यावर सड़क का हिस्सा टूटा, चेयरमेन ने दी अनशन की चेतावनी

X

आसींद (मंजूर)। मांडल-ब्यावर हाइवे पर आसींद कस्बे में सड़क का एक बड़ा हिस्सा काफी समय से टूटा पड़ा होने से वाहन चालकों को तो परेशानियां होती ही है। वहीं आये दिन खड्डों के कारण दुर्घटनाएं भी हो रही है लेकिन हाइवे के जिम्मेदार लोग मूकदर्शक बने हुए है। इसके चलते कस्बे के लोग भी परेशान है। ऐसे में नगर पालिका चेयरमेन ने सड़क ठीक नहीं होने पर अनशन की चेतावनी दी है।

जानकारी के अनुसार आसींद कस्बे के बीच से गुजर रहे मांडल ब्यावर हाइवे का एक बहुत बड़ा हिस्सा कई महीनों से टूटा पड़ा है। क्षतिग्रस्त सड़क के कारण आने जाने वाले वाहन चालकों को तो काफी दिक्कतें होती है। कई बार वाहनों के पुर्जे भी टूट जाते है। वहीं खड्डों में बारिश का पानी भरा होने से सड़क के दोनों ओर रहने वाले लोंगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं वाहनों से उछलने वाले पानी से दुपहिया व राहगिरों को भी परेशानिया उठानी पड़ रही है। लोगों ने कई सड़क सुधारने की मांग भी लेकिन कोई सुनने वाला ही नहीं है।

एमएच 158 का लगभग सात सौ मीटर का हिस्सा क्षतिग्रस्त होने को लेकर नगर पालिका चेयरमेन देबीलाल साहू ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि ठेकेदार की लापरवाही से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भीलवाड़ा हलचल से बातचीत करते हुए अधिवक्ता पदमसिंह देथा ने कहा कि यह सड़क काफी जगह से सही नहीं बनी है फिर भी टोल टेक्स शुरू कर दिया है जो कानून सम्मत नहीं है।


Tags

Next Story