नदी में गये दो युवकों को बंधक बना रुपये लूटे, एक भागा, विरोध में बजरी नाका फूंका, कर्मचारी से मारपीट, तोडफ़ोड़, केस दर्ज

नदी में गये दो युवकों को बंधक बना रुपये लूटे, एक भागा, विरोध में बजरी नाका फूंका, कर्मचारी से मारपीट, तोडफ़ोड़, केस दर्ज
X

भीलवाड़ा बीएचएन । शाहपुरा जिले के जहाजपुर में नदी में गये तीन में से दो युवकों को बंधक बनाकर रुपये लूट लिये और एक जान बचाकर भाग गया। घटना के विरोध में डेढ़ दर्जन लोगों ने रॉयल्टी नाका पर धावा बोलकर कर्मचारी को पीट दिया और तंबू में आग लगा दी। इतना ही नहीं, वहां खड़ी बाइक्स में भी तोडफ़ोड़ कर दी। इन दोनों घटनाओं को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिये, जिसकी जांच डीएसपी ने शुरु कर दी।

जहाजपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जालमपुरा निवासी संदीप पुत्र धर्मराज मीणा ने रिपोर्ट दी कि वह २८ जून की शाम ५ बजे अपने दो साथियों इंसाफ व अरशद के साथ नदी में गया था। जहां दीपू कंजर, बंटी बना, जयसिंह मीणा, दीपू राजपूत, सत्येंद्र सिंह, पवन कुमार और इनके साथ ५-६ अन्य लोग थे, जो वहां आये और परिवादी के साथ जातिसूचक गाली-गलौच की। इसके चलते वह जान बचाकर मौके से भाग गया, जबकि ये लोग इंसाफ व अरशद को बंधक बनाकर साथ ले गये और इनसे रुपये भी लूट लिये।

पुलिस का कहना है कि दूसरी रिपोर्ट कंजर कॉलोनी के मासूम पुत्र ब्रह्मप्रकाश कंजर ने दर्ज करवाई। मासूम ने रिपोर्ट में बताया कि वह रॉयल्टी नाका जालमपुरा पर ईआरसीपी कंपनी में काम करता है। वह नाके पर लगे टेंट में बैठा था, तभी १५-२० लोग सौरभ मीणा के साथ आये और आते ही उसके साथ मारपीट की। इन लोगों ने टेंट में आग लगा दी और वहां खड़ी बाइक्स में तोडफ़ोड़ कर भाग गये। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिये हैं। जहाजपुर डीएसपी इन मामलों की जांच कर रहे हैं।

Next Story