कलक्टर और महापौर की स्वच्छता अपील: कचरा डस्टबिन में इकट्ठा कर ऑटो टिप्पर में डालने का आग्रह

कचरा डस्टबिन में इकट्ठा कर ऑटो टिप्पर में डालने का आग्रह
X

भीलवाड़ा, । जिले में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत शनिवार को नगर निगम क्षेत्र में आठ स्थानों पर सफाई अभियान के तहत श्रमदान किया गया। मुख्य सफाई अभियान शहर के मध्य स्थित आजाद चौक में चलाया गया, जिसमें जिला कलक्टर नमित मेहता, महापौर राकेश पाठक, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश मेहरा, आयुक्त हेमाराम चौधरी सहित जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहें।





इस अवसर पर जिला कलक्टर नामित मेहता ने स्वच्छता को दिनचर्या में शामिल करने की अपील की और कहा कि स्वच्छता हमारे शहर की सुंदरता और स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह हमारे दैनिक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए। साथ ही महापौर राकेश पाठक ने घरों में कचरा डस्टबिन में इकट्ठा कर उसे निगम के ऑटो टिप्पर में डालने का आग्रह किया साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर स्वच्छता बनाए रखने की अपील की।





स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान के स्थान

इसी के साथ नगर निगम क्षेत्र में आजाद चौक, पूर घटारानी माताजी, देवनारायण सर्कल पटेल नगर ,पन्नाधाय सर्कल आजाद नगर, कृषि मंडी से तरण ताल सड़क, हरनी महादेव तालाब की पाल, तेजाजी चौक से रपट के बालाजी, मोती बावजी चौराहा रोड पर भी स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान किया गया




Next Story