शाहपुरा फोटोग्राफी एसोसिएशन के चुनाव संपन्न, विशाल अध्यक्ष मनोनीत

शाहपुरा फोटोग्राफी एसोसिएशन के चुनाव संपन्न,  विशाल अध्यक्ष मनोनीत
X

भीलवाड़ा(राजाराम वैष्णव) शाहपुरा फोटोग्राफी एसोसिएशन के सर्वसम्मति से चुनाव संरक्षक वरिष्ठ फोटोग्राफर राम प्रसाद पारीक की अध्यक्षता में संपन्न हुए । सर्वसम्मति से विशाल वैष्णव को शाहपुरा फोटोग्राफर एसोसिएशन का अध्यक्ष से चुना गया, कोषाध्यक्ष नीरज सैनी व सचिव कमलेश मुंडेतिया को सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया।

चुनाव की प्रक्रिया प्रारंभ करते ही अध्यक्ष पद पर विशाल वैष्णव, आलोक पुण्डरीक, विजय टेलर का नाम प्रस्तावित किया गया । जिसको सर्वसम्मति से विशाल वैष्णव को अध्यक्ष के रूप में चयन कर दिया गया। कोषाध्यक्ष पद पर विवेक वैष्णव हनुमान गोड और संदीप लक्षकार, नीरज सैनी का नाम प्रस्तावित हुआ जिसमें नीरज सैनी को सर्वसम्मति से चुना गया।

सचिव पद पर सांवरलाल कुमावत, गौतम तिवारी ,दीपू सोनी और कमलेश मुंडेतिया का नाम प्रस्तावित किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से कमलेश मुंडेतिया को चुना गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष विशाल वैष्णव ने कहा कि नव-निर्वाचित सदस्यों ने एसोसिएशन की उन्नति और फोटोग्राफी कला के विकास के लिए अपने समर्पण का वादा किया है। एसोसिएशन ने फोटोग्राफर्स के हितों को संरक्षित करने, उन्हें प्रोत्साहित करने और फोटोग्राफी को एक व्यवसायिक कला के रूप में और अधिक पहचान दिलाने की योजनाओं पर जोर दिया है।

इस अवसर पर शाहपुरा के फोटोग्राफर नरेश व्यास, विजय टेलर कमलेश मुंडेतिया नीरज सैनी आलोक दीपदत्त हनुमान सांवरमल दीपक सोनी पंकज वैष्णव गजेंद्र कुमावत गौतम तिवारी ऋषि तिवारी विवेक वैष्णव अनुज घनश्याम दीपक पारीक सभी फोटोग्राफर उपस्थित रहे ।

Next Story