चोरी के दो मामलों का खुलासा- दो आरोपित गिरफ्तार, बाइक व सरिये बरामद

चोरी के दो मामलों का खुलासा- दो आरोपित गिरफ्तार, बाइक व सरिये बरामद
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिला पुलिस ने चोरी के दो मामलों का खुलासा करते हुये चोरी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपितों की निशानदेही से पुलिस ने एक बाइक व 35 हजार रुपये कीमत के सरिये बरामद किये हैं।

कोटड़ी थाना प्रभारी प्रभातीलाल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने चोरी की वारदातों पर अंकुश व गिरफ्तारी के निर्देश दिये। इसी के तहत एएसपी चंचल मिश्रा व डीएसपी कोटड़ी प्रमोद शर्मा के सुपरविजन में पुलिस टीम गठित की। इस टीम ने देवरिया निवासी मोडालाल भील की 30 सितंबर को सुबह 11 बजे देवरिया से चोरी गई बाइक की तलाश शुरु की। तफ्तीश के बाद पुलिस ने इस मामले में नंदराय निवासी राधेश्याम 34 पुत्र पोखर रैगर को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की। पुलिस आरोपित से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

इसी तरह एक अन्य कार्रवाई हनुमान नगर पुलिस ने की। पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर को कोटा रोड स्थित मकान के बाहर से चोर 35 हजार रुपये कीमत के लोहे के सरिये चुरा ले गये थे। इसकी रिपोर्ट गृहस्वामी के भाई रामराज मीणा ने थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कोटा रोड हनुमान नगर निवासी शाकीर पुत्र मोहम्मद अयूब खां अब्बासी को गिरफ्तार कर चोरी किये लोहे के सरिये बरामद कर लिये।

Next Story