लाडपुरा में चोरों का आतंक, दो दुकानों के टूटे ताले, दिव्यांग महिला के हल्ला मचाने से टली वारदात, दहशत में व्यापारी

X

लाडपुरा शिवलाल। मांडलगढ़ थाने के लाडपुरा में चोरों का आतंक थमता नजर नहीं आ रहा है। सक्रिय चोरों ने रात में दो दुकानों के ताले चटका दिये। गनीमत रही कि पास में ही स्थित एक अन्य दुकान में दिव्यांग महिला सो रही थी, जिसके शोर मचाने के बाद चोर यहां से खाली हाथ भाग छूटे। बढ़ती वारदातों से व्यापारियों के साथ ही आमजन दहशत में है।

मिली जानकारी के अनुसार, लाडपुरा में दिनेश प्रजापत की शिव गारमेंट व सकीम दरोगा की एचके स्टूडियो और ई-मित्र शॉप के रात में चोरों ने ताले तोड़ दिये। चोरों ने इनके पास ही एक अन्य दुकान का शटर खोलने का प्रयास किया तभी दुकान में सो रही दिव्यांग महिला ने शोर मचाया। इसके चलते चोर इन दुकानों से सामान ले जाने में असफल रहे और वहां से भाग निकले। यहां के बाशिंदों का कहना है कि बीते एक पखवाड़े से चोरों ने इलाके में धमाल मचा रखी है। इसी तरह चोर यहां गांव के साथ ही चोराहा, महिन्द्रा शोरुम के पास, जालेश्वर पेट्रोल पंप व होटल पर खड़े वाहनों से भी डीजल चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यह चोर गिरोह लाडपुरा में लगे सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो चुके हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस गश्त के अभाव में आमजन को रात्रि में जागकर सुरक्षा करनी पड़ रही है। यहां कहने को लाडपुरा पुलिस चौकी भी है, जहां एक एएसआई, तीन कांस्टेबल के पद स्वीकृत हैं, लेकिन एक मात्र सिपाही यहां तैनात रहता है। इस सिपाही के अवकाश पर जाने के बाद चौकी पर ताला लग जाता है। पुलिस गश्त के अभाव में चोर बेखौफ होकर आये दिन धमाल मचा रहे हैं।

Next Story