रोशनी के त्यौहार पर गुरलाँ में रोडलाइट गायब ,सडकों गलियों पर अंधेरा ,धार्मिक स्थलों पहुंचने में परेशानी

रोशनी के त्यौहार पर गुरलाँ में रोडलाइट गायब ,सडकों गलियों पर अंधेरा ,धार्मिक स्थलों पहुंचने में परेशानी
X

गुरला (बद्री लाल माली) त्यौहार आने वाले है परन्तु ग्राम पंचायत गुरलाँ कुभकर्ण की नींद में सो रही है आमजनता परेशान है रोशनी का त्यौहार दीपावली आ रही है गली मोहल्ले अन्धकार मय है । धार्मिक स्थलों में स्थानों पर जाने के लिए सड़क पर अंधेरा रहता जिससे श्रद्धालुओं को पहुंचने के लिए परेशानी का सामना करना पड रहा है।

वार्ड पंचों की संरपच व सचिव भी नहीं सुन रहे, वार्ड में विकास रूका

वार्ड 2 प्रतिनिधि कुलदीप दाधीच व वार्ड 4 से वार्ड पंच शिवकुमार पारीक ने कहा कि ग्राम पंचायत में संरपच व सचिव हमारे वार्ड में सफाई एवं रोड़ लाइटों के लिए कई बार कहने पर भी कार्य नहीं करते हैं जिससे हमारे वार्ड का विकास अटका हुआ है । दोनों मनमानी करते हैं गांव के विकास पर ध्यान नही है।

चौराहे, धार्मिक स्थलों व गलियो रास्ते पर रोशनी का अभाव

गुरलाँ के कई चौराहे, धार्मिक स्थलों के बाहर व गलियों में रोशनी के पर्व दिपावली पर रोड़ लाइट बहुत आवश्यक है परन्तु ग्राम पंचायत की घोर लापरवाही से रोड लाइट का लाभ गुरलाँ वासियों को नहीं मिल रही है।

प्रसिद्ध स्थान कालिका माता के रास्ते पर अधेरा

गुरलाँ के प्रसिद्ध स्थान कालिका माता के रास्ते पर खम्भों पर लाइट नही होने से या कम रोशनी से बाहर के श्रद्धालु व ग्रामवासियों को दिक्कत हो रही पर्यटन स्थल के रूप पहचान मे रोडलाइट नहीं होने से पर्यटक व श्रद्धालु कालिका माता मन्दिर तक नहीं पहुंच पा रहे।

संरपच व सचिव का गाँव हित के कार्य में ध्यान नही

गाँव में पानी, रोशनी, सफाई का कार्य ग्राम पंचायत के संरपच व सचिव देखते हैं परन्तु हाईवे पर स्थित होने पर भी विकास में पिछड रहा संरपच व सचिव का ध्यान गुरलाँ के विकास में कोई रूचि नहीं है जिससे गुरलाँ वासियों को फ्लोराईड युक्त पानी पीना पड रहा है। गाँव की सफाई बिल्कुल नहीं होती है गाँव वाले अपने घर के बाहर सफाई स्वयं करते, रोशनी के नाम पर जीरो है धार्मिक स्थल, चौराहे, गली मौहल्लै अन्धेर में डुबे रहते हैं जिससेे कोई भी घटना हो सकती है।

धार्मिक स्थलों, चौराहे, गली मोहल्ले में रोड लाइट लगाने की मांग

हिन्दू धर्म के पवित्र त्यौहार दिपावली आने वाली है दिपावली पर अन्धेरे से निजात दिलाने के लिए धार्मिक स्थलों,गली, मौहल्लै में रोडलाइट लगाने की मांग की।

Next Story