68वीं जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 24 सितंबर को

68वीं जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 24 सितंबर को
X

भीलवाड़ा। 68वीं जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता (17/19 वर्ष छात्रा) का उद्घाटन समारोह 24 सितंबर मंगलवार को प्रातः 09 बजे से राजेन्द्र मार्ग विद्यालय के मुक्ताकाशी रंगमंच पर मनाया जायेंगा। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता भीलवाडा विधायक अशोक कोठारी एवं मुख्य अतिथि नगर निगम महापौर राकेश पाठक होंगे।

विद्यालय की प्रधानाचार्य सीमा गोयल ने बताया कि 17 वर्ष में कुल 22 टीमों की 220 छात्राओं तथा 19 वर्ष में कुल 17 टीमो की 182 छात्राओं, इस प्रकार 39 टीमो की कुल 402 छात्राओं का पंजीयन हुआ है।

मुख्य तकनीकी सलाहकार सरोज जाट ने बताया कि मैचों के सफल आयोजन के लिए तीन कोर्ट पर व्यवस्थाएँ की गई है। आयोजन समिति के संयोजक दिनेश शर्मा ने बताया कि सभी कोर्ट पर टेबल, चेयर एवं पानी की समुचित व्यवस्थाएँ कर दी गई है तथा छात्राओं को ठहराने हेतु विभिन्न विद्यालयों में व्यवस्थाएँ की गई है। सह संयोजक पंकज कुमार जैन ने बताया कि मैचो के सफल संचालन हेतु आवश्यक समस्त सामग्री व्यवस्थित कर ली गई है एवं विभिन्न समितियों के माध्यम से प्रतियोगिता का सुचारू संचालन किया जायेंगा। जिससे किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो।

समन्वयक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि जिला स्तरीय छात्राओ की प्रतियोगिताओं को देखते हुए उनकी सुरक्षा एवं सुविधा को ध्यान मे रखते हुए विभिन्न कमेटियों का गठन कर पृथक-पृथक उत्तरदायित्व सौंपे गये है। स्काउट्स एवं एन.एस.एस. स्वयंसेवकों का भी सहयोग लिया जायेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी सरोज त्रिवेदी ने बताया कि उद्घाटन कार्यक्रम में गीत-संगीत, राजस्थानी लोक नृत्य जैसे रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी जायेगी। कार्यक्रम पश्चात सभी के लिये अल्पाहार की व्यवस्था की गई है।

मीडिया प्रभारी भागचन्द जैन ने बताया कि संस्था प्रधान के सानिध्य में सभी टीम प्रभारियों की उपस्थिति में ड्रॉज तकनीकी सलाहकार सरोज जाट एवं शारीरिक शिक्षक गोविन्द स्वरूप पाठक द्वारा डाले गये। उद्घाटन कार्यक्रम के पश्चात् अतिथियों की उपस्थिति में प्रथम मैच खेला जायेंगा।

Next Story