मकान में मृत मिला युवक, मौत से पहले भाई से मंगवाएं 100 रुपए

मकान में मृत मिला युवक, मौत से पहले भाई से मंगवाएं 100 रुपए
X

भीलवाड़ा। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में स्थित बालाजी नगर में एक युवक अपने ही घर मेें मृत मिला। युवक को परिजन फोन कर रहे थे लेकिन युवक फोन नहीं उठा रहा था। वह घर पर अकेला था। पत्नी पीहर गई हुई थी। दो दिन पहले उसने भाई से 100 रुपए ऑनलाइन अपने अकाउंट में डलवाए थे। परिजन को शक हुआ तो घर पहुंचे। बाहर बाइक खड़ी थी। दरवाजा खटखटाया तो रिस्पॉन्स नहीं मिला। तोड़कर अंदर गए तो युवक मृत हालत में मिला। पुलिस के मुताबिक मूलत: आसींद थाने के दूदिया गांव और हाल बालाजी नगर (भीलवाड़ा) में रहने वाला नरेश सुथार (25) पुत्र मदन लाल अपने घर में कमरे में मृत मिला।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को वे उसे फोन कर कर रहे थे। वह फोन रिसीव नहीं कर रहा था।परिचित पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था गुरुवार शाम को परिजन भीलवाड़ा में रहने वाले अपने एक परिचित गोपाल को फोन किया। कहा कि नरेश के घर जाकर पता लगाएं कि वह फोन €यों नहीं उठा रहा है। गुरुवार रात जब गोपाल मकान पर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। नरेश की चप्पलें और बाइक घर के बाहर थी। गोपाल ने पड़ोसियों के साथ मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर नरेश मृत अवस्था में मिला। इसके बाद प्रतापनगर थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

परिजन ने बताया कि गुरुवार को नरेश घर पर अकेला था। उसकी पत्नी 7 दिन से पीहर गई थी। दो दिन पहले नरेश ने बड़े भाई को गांव में फोन करके 100 रुपए अपने अकाउंट में ऑनलाइन मंगवाए थे। इसके बाद नरेश उनका फोन रिसीव नहीं कर रहा था। नरेश को किसी तरह की कोई परेशानी होने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Next Story