भाजपा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा को उड़ीसा चुनाव में प्रचार का प्रभार

भाजपा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा को उड़ीसा चुनाव में प्रचार का प्रभार

भीलवाड़ा (पेसवानी)। लोकसभा चुनाव 2024 के छठें चरण के तहत आगामी 25 मई को उड़ीसा में होने वाले आम चुनाव एवं विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए भाजपा नेतृत्व ने भीलवाड़ा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को प्रभार सौंपा है।

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि पार्टी नेतृत्व से निर्देश प्राप्त होते ही भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा उड़ीसा के लिए रवाना हो गए और भुवनेश्वर में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भाग लिया। जिसमें लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए विधानसभावार कार्य विभाजन कर दायित्व सौंपे गए। उड़ीसा की 21 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर एवं इनके अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा सीटों पर प्रचार प्रसार एवं चुनाव प्रबंधन की कमान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एवं केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव की अगुवाई में राजस्थान के अनेक मंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों ने संभाल रखी है। इसी क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा को ढेकनाल लोकसभा क्षेत्र की पल्लहारा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लोकसभा एवं विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार एवं चुनाव प्रबंधन का दायित्व सौंपा गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा ने इस अवसर पर कहा कि नरेंद्र मोदी को एक बार पुनः देश के प्रधानमंत्री के रूप में पुनर्स्थापित करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष जोशी एवं अन्य सभी वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में ढेंकनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी को पल्लहारा विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक बढ़त दिलाने के साथ साथ भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी को भी ऐतिहासिक जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story