गुर्जर के बिगड़े बोल - पुुलिस को दी धमकी ..... दम है तो .....

X

भीलवाड़ा (प्रहलाद तेली)। वाहनों की नंबर प्लेट को लेकर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने राजस्थान पुलिस को टारगेट किया है। धीरज गुर्जर ने धमकी देते हुए कहा- पुलिस में अगर दम है तो गुर्जर लिखी गाड़ी पकड़े और थाने में डाले। चैलेंज करता हूं, ऐसा किया तो मेरा जूता बात करेगा।

धीरज गुर्जर ने यह बात बुधवार को भीलवाड़ा के कोटड़ी में आयोजित एक सभा में कही। दरअसल, पुलिस अभियान चलाकर ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, जिन पर नंबर प्लेट की जगह जातियां, उपजातियां या फिर नाम लिखे हैं।

शाहपुरा एसपी राजेश कांवट ने गुर्जर के बयान पर कहा कि पुलिस मोटर व्हीकल (MV) एक्ट में कार्रवाई करती है। हमें किसी जाति से लेना-देना नहीं है। कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

भीलवाड़ा के कोटड़ी में भगवान देवनारायण की शोभायात्रा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर। शोभायात्रा के बाद धीरज गुर्जर ने सभा को संबोधित करते हुए पुलिस को धमकी दी थी।

'अगर मैंने जंप लगा लिया तो धरती में गाड़ दूंगा'

सभा में धीरज गुर्जर ने कहा- ये कोटड़ी, पारोली और आसपास के थानेदार कहते हैं कि जिस मोटरसाइकिल के पीछे गुर्जर लिखा हुआ है, उसको थाने में बंद कर दो। उनको मैं चैलेंज कर रहा हूं कि अगर किसी कार्यकर्ता की मोटरसाइकिल को हाथ भी लगा लिया तो धीरज गुर्जर का जूता उनसे बात करेगा।

यह लड़ाई मैं इसलिए नहीं लड़ रहा हूं कि लोग कहेंगे कि चुनाव हारने के बाद भी अभी तक ठंडा नहीं हुआ। मैं इनको एक बात कह दूं, धीरज गुर्जर ने चुनाव हारने के बाद एक कदम पीछे लिया है। अगर मैंने जंप लगा लिया तो धरती में गाड़ दूंगा। इस बात को ध्यान में रखना।

Next Story