राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार द्वारा सम्मानित फिल्म निर्माता व निर्देशक वर्मा का मेवाड़ महासभा द्वारा स्वागत व सम्मान

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार द्वारा सम्मानित फिल्म निर्माता व निर्देशक वर्मा का मेवाड़ महासभा द्वारा स्वागत व सम्मान
X

भीलवाड़ा । नामदेव समाज सेवा समिति (मेवाड़ महासभा) मुख्यालय-भीलवाड़ा के पदाधिकारियों द्वारा महामंत्री कृष्ण कुमार टेलर-शाहपुरा के नेतृत्व राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित,फिल्म निर्माता, बाबा फिल्मस के निर्देशक हेमन्त वर्मा का सूटिंग के दौरान भीलवाड़ा आगमन पर महासभा द्वारा स्वागत एवं सम्मान मेवाड़ी लहरिया वाली पगड़ी,श्री विठ्ठल नामदेव उपरना,समाज की मासिक पत्रिका मेवाड़ महासभा भेंट कर किया गया।उस अवसर पर मेवाड़ महासभा के अध्यक्ष बाल मुकुन्द तोलम्बिया,महामंत्री कृष्ण कुमार बुला,साहत्यिक मंत्री कवि ओमप्रकाश "उज्ज्वल",सचिव प्रदीप लुंडर और नगर शाखा के कोषाध्यक्ष अनिल कीजड़ा उपस्थिति थे।

संत शिरोमणि नामदेव जी महाराज के भक्त और समाज बंधु राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार से सम्मानित निर्माता निर्देशक और लेखक हेमंत वर्मा अपनी टीम के साथ भीलवाड़ा में अपनी एक डाक्यूमेंट्री फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में आये हुए हैं। इस समय ये राजस्थान की विश्वप्रसिद्ध लोक कला फड़, चित्रकला पर फ़िल्म बना रहे हैं।भीलवाड़ा के बाद ये पुष्कर और शाहपुरा में भी शूटिंग करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेमंत वर्मा श्री संत शिरोमणि नामदेव जी महाराज के प्रचार प्रसार के लिए अनेक काम कर रहे हैं।इन्होंने संत नामदेव चालीसा और नामदेव जी आरती की रचना करके पद्मश्री भजन गायक अनूप जलोटा से गवाया है।इसके अलावा क़रीब दो साल के शोध के बाद सन्त नामदेव जी के जीवन पर आधारित डाक्यूमेंट्री फ़िल्म का भी ये निर्माण कर रहे हैं और साथ ही श्री गुरुग्रंथ साहिब में मौजूद नामदेव जी के अभंगों पर भी इनका काम चल रहा है।

Next Story