कलेक्ट्रेट गेट पर किया हंगामा: पत्नी के प्रेमी ने मारपीट कर तोड़ दी टांग, पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का पीड़ित युवक ने लगाया आरोप

पत्नी के प्रेमी ने  मारपीट कर तोड़ दी टांग, पुलिस पर कार्यवाही नहीं  करने का  पीड़ित युवक ने लगाया आरोप
X

भीलवाड़ा।(प्रहलाद तेली)

-शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्री गेट पर हंगामा खड़ा कर दिया।

न्याय की गुहार लगाता युवक सभी फोटो प्रहलाद तेली

पीड़ित शंभू ने बताया की 3 मई 2024 को रात्रि में वह अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था इस दौरान किशन पूरी पिता नानूराम निवासी मठ मोहल्ला, सांगानेर अपने कुछ साथियों के साथ घर पर आया और अश्लील गलीगलोच करते हुए मकान में घुसने की नियत से तोड़फोड़ की। जब उसकी मां ने छत पर जाकर देखा तो उन पर पत्थर फेके गए, जिसकी सूचना 112 पर देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसे पूर्व किशन अपने साथियों के साथ भाग निकला।


11 मई को दिन में किशन फिर से उसके घर पर आया और शंभू को जातिसूचक गलियां निकलते हुए मारपीट की। बीच बचाव के लिए आई मां हरकू और 8 साल की बेटी दुर्गा के साथ भी मारपीट की। पीड़ित का कहना है की उसकी पत्नी और किशन के बीच अवेध संबंध है जिसके कुछ सबूत उसके पास मौजूद है जिसके चलते किशन उससे रंजिश रखता है और सबूत मिटाने की नियत से ही उसके घर पर हमला किया गया। पीड़िता ने सुभाष नगर थाने में जब रिपोर्ट तो सांगानेर चौकी पर तैनात कांस्टेबल महादेव जाट ने मामले की जांच शुरू की। पीड़ित का कांस्टेबल महादेव जाट पर रिश्वत लेने और मामले में निष्पक्ष कार्यवाही नही करने का आरोप हैं।


कलेक्ट्री गेट पर हंगामे की सूचना पर सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे और समझाइश का प्रयास किया। पीड़ित ने उच्वाधिकारियो के समक्ष अपनी शिकायत दी हैं।


Tags

Next Story