बागौर में बेकाबू अपराधी-: एक ही रात में दो घरों में चोरी, मंदिर पर रात जगाने गये थे गृहस्वामी

एक ही रात में दो घरों में चोरी, मंदिर पर रात जगाने गये थे गृहस्वामी
X

बागौर बिरदीचंद जीनगर। बागौर में अपराध और अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। आये दिन वारदात को अंजाम देकर यह बदमाश पुलिस की सजगता पर प्रश्नचिन्ह इंगित कर रहे हैं। ऐसे ही बदमाशों ने बीती रात भीलड़ी उर्फ रामनगर में बदमाशों ने 2 मकानों पर धावा बोलकर नकदी व सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया। वारदात के बाद ग्रामीणों में दहशत है। पुलिस ने पीडि़त गृहस्वामियों की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, रामनगर निवासी बालु पुत्र नंदा गुर्जर के मकान पर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने इस मकान से चांदी के गहनों के साथ ही तीन तोला सोने के जेवर और पिचहत्तर हजार रुपये की नकदी चुरा ली। इसी गांव में दूसरी वारदात मदन पुत्र हीरा गुर्जर के मकान में हुई। बताया गया है कि इस मकान से चोर डेढ़ किलो चांदी की कडिय़ां, आधा किलो के कातरिये, 250 ग्राम के कडोलिया, हाथ की दो चांदी की चैन, छोटे बच्चों के कड़े, सिलाई मशीन, सोने के टोप्स के साथ ही पेंशन की राशि 25 हजार रुपये व अन्य सामान चुरा लिये।

रात्रि जागरण में मंदिर गये थे गृहस्वामी

पीडि़त बालु गुर्जर व मदन गुर्जर ने बागौर पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बीती रात गांव के देवनारायण मंदिर पर रात्रि जागरण था। इसके चलते वे, परिवार सहित रात 10 बजे मंदिर पर जागरण में चले गये थे। पीडि़तों का कहना था कि बदमाशों को इस बात का पता था कि गृहस्वामी, परिवार सहित जागरण में गये हुये हैं। इसी का फायदा उठाकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया गया।

हरियाणा से एक दिन पहले ही लाया था राशि

बालू गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उसके घर से चोर 75 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गये। बालू का कहना है कि यह राशि उसका पोत्र भरत कल ही फरीदाबाद, हरियाणा से आईस्क्रीम की लॉरियों से लेकर आया था। इस वारदात के चलते परिवार के सामने आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ है।

Next Story