नांदशा जागीर में चोरों ने मकान से लाखों के आभूषण चुराए,भागते चोर को पकड़ा ,चार फरार

नांदशा जागीर में चोरों ने मकान से लाखों के आभूषण चुराए,भागते चोर को पकड़ा ,चार फरार
X

मकान में बिखरे समान और चोरों की पिकअप फोटो हलचल

भीलवाड़ा (विजय गढवाल) जिले के रायपुर थाना अंतर्गत नांदशा जागीर ग्राम में बीती रात को चोरों एक मकान पर धावा बोलकर लाखों रुपए के सोना चांदी के आभूषण चुरा ले गए। जाग हो जाने पर चार चोर भागने में सफल रहे जबकि एक चोर को पिकअप सहित लोगों ने पकड़ लिया, बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

नांदशा जागीर के रहने वाले सांवरलाल गाड़री ने बताया की उसके मकान में रात 1:30 बजे के लगभग पांच चोर घुसे और कमरे में रखी पेटी को चुरा लिया, पेटी में चार तोला सोना और ढाई किलो चांदी रखी हुई थी । चोर जब घर से बाहर निकले तो उसके पिता ने देख लिया लेकिन वह डर के मारे चिल्ला नहीं सके कुछ देर बाद चिल्लाए तो ग्रामीण जमा हो गए और भागते हुए एक चोर को पकड़े लिया, पकड़ा गया चोर पास के ग्राम का रहने वाला राजू बताया गया है उसके साथ एक पिकअप भी पकड़ी गई है जिसे उप पुलिस अधीक्षक को सोपा गया है।

सांवरलाल ने यह भी बताया की चोर अपने साथ पत्थर भी लेकर आए जो घर के यहां पड़े मिले वही पड़ोस के कुछ लोगों के मकान की कुंडी भी लगा दी , यह नहीं चोरों ने घर में रखी बाइक के plug भी निकाल दिए ताकि पीछा नहीं कर सके।

पुलिस उप अधीक्षक से ग्रामीणों ने चोरों को जल्द पकड़ आभूषण बरामद करने की मांग की है चोरी की इस वारदात से लोगों में रोष है।

उधर राजू का भाई बताते हुए एक युवक ने आरोप लगाए की राजू तो खेत पर सो रहा था उसे तो उठा कर ले गए।उसके पास नकली जेवर भी मिले जिसके बारे में उसने कहा की वो कबाड़ी का काम करता है।

Tags

Next Story