UIT फिर चर्चा में, अब फर्जी पट्टे की जांच करने पहुंची पुलिस तो मची खलबली,

UIT फिर चर्चा में, अब फर्जी पट्टे की जांच करने पहुंची पुलिस तो मची खलबली,
काले कारनामों की फिर उठ सकती ही जांच की मांग

भीलवाड़ा फर्जी पट्टे फर्जी भूखंडों और बिना आवंटन के ही भुक्कड़ की स्टेप ऑफ लैंड देने के मामलों में विवादित रह चुकी नगर विकास इतिहास में फर्जी पट्टे के मामले मैं जांच के लिए पुलिस पहुंची तो आंख खलबली मच गई पहले भी कई मामले दर्ज हुआ लेकिन सब ...!

भीमगंज थाना क्षेत्र में आदर्शनगर के विवादित भूखंड के मामले की जांच करने सोमवार सुबह एसएचओ आशुतोष पांडे नगर विकास न्यास कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कई घंटे तक यूआईटी की राजस्व शाखा में प्रकरण से संबंधित दस्तावेज जुटाए, भूखंड के संबंध में लेआउट प्लान की जांच करने के साथ ही अन्य दस्तावेजों की भी मांग की। थानाधिकारी पा बताया गया कि गत 22 मार्च को संतोष देवी पत्नी अखेराम बड़ोदिया ने एसपी को परिवाद दिया। जिसमें आदर्शनगर स्थित उनके भूखंड को हड़पने के लिए भू माफिया पर फर्जी पट्टा बनाने का आरोप लगाया। रिपोर्ट में यूआईटी कर्मचारियों पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक को दी रिपोर्ट पर भीमगंज थाना पुलिस ने जांच शुरू की।

उल्लेखनीय की पूर्व में भी नगर विकास न्यास में बड़े फर्जीवाड़े हुए लेकिन मामले जेसे तेसे निपटा दिए गए। अब भाजपा सरकार में

पुराने मामलों की परते खुलने की संभावना शुरू हुई हे, लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद ये मामले फिर ..?, कुछ जानकारो का कहना है की पुराने काले कारनामों की पीड़ित फिर जांच की मांग सीएम से चुनाव बाद कर केट है।

Read MoreRead Less
Next Story