गठीला खेड़ा़ स्कूल पर ग्रामीणों ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन

गठीला खेड़ा़ स्कूल पर ग्रामीणों ने नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
X

भीलवाड़ा। पंचायत समिति सुवाणा के महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय गठीला खेड़ा पर ग्रामीणों ने स्कूल में कमियों को लेकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की ।

जिला परिषद सदस्य भंवरलाल गाडरी ने बताया कि स्कूल में स्टाफ की कमी है जिससे छात्र छात्राओं की पढाई बराबर नहींं हो रही है । स्कूल को 12वीं तक करने के बावजूद यहां प्रिंसिपल भी नहीं है। जो स्टाफ वह भी समय पर नहीं आता है, छुटि्ट्टयां मार रहे है जिससे विद्यार्थियों की पढाई बाधित हो रही है। विज्ञान विषय में पढाई हो ही नहीं पा रही है । पिछले साल भी पढ़ाई बराबर नहीं हुई है। इन्हीं कमियों को लेकर आज गांव वालों ने स्कूल पर प्रदर्शन किया और उच्चाधिकारियों से स्कूल की कमियों को पूरा करने की मांग की।

ग्रामीणों ने यह भी मांग की है कि बच्चों के खेलने के लिए मैदान का अभी तक कोई पता ही नहीं है जिससे बच्चे खेल नहीं पा रहे है। वहीं ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि यहां के जो टीचर है वे बच्चों की पढाई पर ध्यान नहीं देकर राजनीति ज्यादा करते है । ऐसे स्टाफ का यहां सेे तबादला कर नया स्टाफ लगाया जायें ।

इस मौके पर गठीलाखेड़ा सरपंच रेखा बलाई, जिला परिषद सदस्य लाली देवी गाडरी ,वार्ड पंच लक्ष्मण भांभी, ग्रामीण गोपाल जा,ट सत्यनारायण जाट सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

वहीं सीबीईओ रामेश्वर लाल जीनगर ने ग्रामीणों से बातचीत कर आश्वत किया की जल्दी ही रिक्त पदों पर शिक्षक नियुक्त कर दिये जायेंगे । उन्होंने कहा कि स्कूल में और कोई कमी लगती नहीं है । स्कूल संबंधी जिस बैठक पर ग्रामीणों ने आपत्ति की है उस बैठक को दुबारा बुुुुुलाई जाएगी ।

Next Story