बाइक सवार युवकों से मारपीट कर नकदी लूटने की मिली शिकायत, पुलिस ने जांच की तो...

भीलवाड़ा बीएचएन। अजमेर हाइवे पर सरेड़ी के नजदीक स्कॉर्पियो से आये लोगों ने बाइक सवार तीन युवकों से मारपीट कर नकदी लूट ली। इस शिकायत पर गुलाबपुरा पुलिस ने जांच की तो लूट की कहानी संदिग्ध निकली। फिल्हाल पुलिस जांच जारी रखे हुये है।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बीएचएन को बताया कि लालचंद, पवन और विनोद नामक तीन युवक शाम को थाने पहुंचे और एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वे बाइक से जा रहे थे, तभी ब्लैक स्कॉर्पियो उनके पास आकर रुकी। उसमें सवार लोगों ने उनके साथ मारपीट कर 50-60 हजार रुपये छीन लिये और अजमेर की निकल गये। सूचना पर डीएसपी गुलाबपुरा व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरु की। स्कॉर्पियो के नंबर व मालिक को ट्रेस किया। जहां वारदातस्थल बताया गया, वहां आस-पास स्थित होटल के संचालक से जानकारी ली। पुलिस की इस जांच में लूट की बात सामने नहीं आई। लेकिन मारपीट की बात सही निकली।

पुलिस ने स्कॉर्पियो स्वामी से बात की तो उसने बताया कि वाहन उसके दोस्त लेकर जयपुर गये। पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार लोगों से बात की तो उनका कहना था कि वे, भीलवाड़ा से जयपुर जा रहे थे। सरेड़ी के पास उन्हें सडक़ पर एक बाइक के साथ महिला व युवक घायलावस्था में पड़े मिले। इन लोगों को उन्होंने उपचार के लिए सरेड़ी अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद जब वे अस्पताल से जयपुर के लिए निकले तो उसी स्थान पर तीन युवक दुर्घटनाग्रस्त बाइक से गैस किट निकालने का प्रयास कर रहे थे। इस पर उन्होंने स्कॉर्पियो रोकी और उनको उलाहना दिया तो वे गाली-गलौच करने लगे। इसके चलते उनके बीच मारपीट हो गई। लूट से इन लोगों ने इनकार किया है। फिल्हाल स्कॉर्पियो सवार लोग जयपुर में बताये गये हैं। उनके आने के बाद ही पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

Read MoreRead Less
Next Story