छात्रा सहित तीन नाबालिग लड़कियां लापता, पुलिस ने दर्ज किये केस, तलाश शुरु

छात्रा सहित तीन नाबालिग लड़कियां लापता, पुलिस ने दर्ज किये केस, तलाश शुरु

भीलवाड़ा बीएचएन। नाबालिग लड़कियों के लापता होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। आये दिन इस तरह की घटनायें हो रही है। ऐसे ही तीन और मामले सामने आये हैं, जहां शहरी क्षेत्र से एक छात्रा, आसींद क्षेत्र और शाहपुरा जिले के एक गांव से 2 नाबालिग लडकियां घर से लापता हो गई। प्रताप नगर, आसींद व फूलियाकलां पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी।

प्रताप नगर पुलिस के अनुसार, 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी 11 वीं कक्षा की परीक्षा देने 27 अप्रैल को सुबह दस बजे घर से निकली। वह शाम चार बजे तक लौट आने की कहकर गई। इसके बाद रात आठ बजे तक वह घर नहींं पहुंची। परिवार वालों के साथ ही स्कूल व उसकी सहेलियों से पता किया, लेकिन कोई जानकारी उसके बारे में नहीं मिल पाई। वह स्कूल यूनिफॉर्म में थी। उसका स्कूल बैग व मोबाइल भी साथ है।

दूसरी घटना फूलियाकलां थाना इलाके से सामने आई, जहां एक ग्रामीण ने रिपोर्ट दी कि उसका परिवार 26 अप्रैल को घर में सो रहा था। रात साढ़े बारह बजे उसकी नींद खुली तो उसे 16 वर्षीय बेटी वहां नहीं मिली। उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। वह सोने के दो मांदलिये, रामनवमी व चार मोती पहने हुये थी। घर मे रखी 1 लाख 50 हजार रुपये की नकदी भी नहीं मिली। इसी तरह आसींद थाना इलाके में रहने वाली महिला ने थाने में शिकायत दी कि उसकी 14 साल की बेटी 26 अप्रैल को शाम सात बजे शौच करने जाने घर से निकली थी, जो देर रात तक लौटकर नहीं आई। तलाश के बावजूद उसका पता नहीं चल पाया। महिला ने राजसमंद जिले के धर्मेंद्र सिंह नामक युवक पर अपहरण की आशंका जताई है। पुलिस ने तीनों केस दर्ज कर नाबालिग लड़कियों की तलाश शुरु की है।

Read MoreRead Less
Next Story