दौलतपुरा की ढाणी में महिला के साथ रिश्तेदारों ने की मारपीट,स्कूटी तोड़ी और घर में रखी नगदी और गहने उड़ाए

दौलतपुरा की ढाणी में महिला के साथ रिश्तेदारों ने की मारपीट,स्कूटी तोड़ी और घर में रखी नगदी और गहने उड़ाए
X


(पुनित चपलोत)

पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला के साथ उसी के रिश्तेदारों ने बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । हमलावर उसके सोने के झुमके, गले का सेट और डेढ़ लाख कैश भी ले गये । घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शंभूगढ़ थाना क्षेत्र के दौलतपुरा की ढाणी निवासी रेखा पत्नी स्व: लादूराम गुर्जर (28) ने बताया की साथ उसी के देवर, जेठ और उनके बच्चों ने मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया । हमले में घायल रेखा का भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घायल रेखा ने बताया कि मंगलवार शाम मैं घर पर खाना बना रही थी तभी मेरे जेठ और देवर आए और मुझे गेट खोलने की बोला, मैंने मना किया तो मेरे जेठ का लड़का सोनू ऊपर से जाली और खिड़की को तोड़ के अंदर आ गया और मेरे दूसरे जेठ और देवर ने अंदर आकर गेट तोड़ दिया।




फिर इन लोगो ने मेरे साथ मारपीट की ओर मेरी गर्दन दबा दी और फिर मेरे उपर सरिये से हमला कर दिया। जिससे मेरा पैर टूट गया। ये लोग मुझे कमरे से बाहर खींच के ले गए। मेरे जेठ की पत्नी आई और उसने भी मेरे बाल पकड़ के मेरे साथ मारपीट की। मेरा मोबाइल तोड़ दिया, मेरी स्कूटी को भी तोड़ दी । मेरे गहने कान के झुमके एक तोले के, दो तोले का गले का सेट, डेढ़ लाख रुपये मेरी अलमारी में कैश था वो ले गए ।मेरा पैर टूटने के कारण मैं उठ नहीं पा रही थी, मैं चाहती हूं मुझे इंसाफ मिले और आरोपियों को सजा मिले। सूचना के बाद शंभूगढ़ थाना पुलिस महात्मा गांधी अस्पताल पहुंची और महिला के बयान दर्ज कर जांच शुरू की ।

Next Story