कोलकाता में डॉक्टर रेप का मामला।: कोलकाता में सरकारी मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद नृशंस हत्या,पोस्टमॉर्टम में रेप और बर्बरता की पुष्टि

कोलकाता में सरकारी मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद नृशंस हत्या,पोस्टमॉर्टम में रेप और बर्बरता की  पुष्टि
X


कोलकाता में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट को कुचला

शरीर के हर हिस्से पर चोट के निशान

सामने आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को हिला दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसे बर्बरता से पीटा। उसके साथ कई बार रेप किया गया। उसके शरीर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं और उसकी गर्दन की हड्डी टूटी हुई थी।ता। अपने माता-पिता के सपनों को साकार करने के लिए डॉक्टर बनने एक बेटी कोलकाता आई थी। उसको नहीं पता था कि एक हैवान की नजर उसको ऊपर है, जो उसके सपनों के साथ-साथ जिंदगी भर के लिए उसके परिवार को भी तोड़कर रख देगा। आज वह बेटी हमारे बीच में नहीं है।

ट्रेनी डॉक्टर के शरीर के हर हिस्से में चोट के निशान हैं। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अंदर तक झकझोर देने वाली है। उसकी गर्दन की हड्डी टूटी हुई मिली। चेहरे से लेकर पाव तक चोट के निशान मिले। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसकी गर्दन, होठ और गाल पर दांतों के गहरे निशान मिले हैं।

उसके साथ हैवान ने एक बार नहीं कई बार रेप किया था। उसकी आवाज नहीं निकल पाए, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। डॉक्टरों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद कहा कि वह लड़ रही थी। उसने अपनी अंतिम सांस तक हैवान का सामना किया, लेकिन वह हार गई।

यह मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता में सरकारी मेडिकल कॉलेज का है। ट्रेनी डॉक्टर नाइट शिफ्ट में काम कर थी। वह रोज की तरह आराम का कहकर सेमिनार हॉल में गई थी, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वह अब लौट कर वापस नहीं आएगी।

ममता बनर्जी ने कहा- फांसी करवाएंगे

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आरोपियों को फांसी दिलवाएंगे। मैंने निर्देश दिया है कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाएंगे। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डॉक्टरों का विरोध करना जायज है। पुलिस से साफ कहा है कि उनको किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। राज्य सरकार इस मामले को गंभीरता से ले रही है, लेकिन फिर भी प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर को लगता है कि जांच किसी दूसरी एजेंसी को करनी चाहिए तो वह भी मानी जाएगी।

Next Story