जादू-टोना के शक में हत्या: एक परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या

एक परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या
X

कसडोल। टोन टोटके का संदेह जताते हुए गुरुवार शाम को एक ही परिवार के चार लोगों की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी गई। मामला बलौदाबाजार जिले के कसडोल विकासखंड का है। मृतकों में दो बहन, एक भाई और एक बच्चा है।आरोपियों ने 45 वर्षीय भाई चेतराम केवट, यशोदा बाई, जमुना व उसके 11 माह के बच्चे को मार डाला। कसडोल पुलिस ने तीन संदेहियों रामनाथ पाटले व उनके बेटों दीपक व दिल कुमार को हिरासत में लिया है। सभी मृतक परिवार के पड़ोसी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम छरछेद में रामनाथ की बेटी की एक माह से तबीयत खराब चल रही है। इस मामले में केवट परिवार पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया गया था। इसी के चलते संदेहियों ने जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों के साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है।naidunia_imageपुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को पकड़ा है। फोरेंसिक की टीम बलौदाबाजार से रवाना हो गई है। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्थिति को काबू करने के लिए गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

बलौदाबाजार एसपी विजय अग्रवाल ने कहा, पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है, जो एक ही परिवार से हैं। जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी।


Next Story