बिना नंबरी काली फिल्म वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, सरपंच हो या कोई और वाहन हो गए सीज

बिना नंबरी काली फिल्म वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, सरपंच हो या कोई और वाहन हो गए सीज
X

भीलवाड़ा । भीलवाड़ा शाहपुरा जिले में लम्बे समय से वाहनों पर जाति सूचक और पद लिखकर रोक जाने वाले वाहनों के मालिकों के खिलाफ अब पुलिस ने शक्ति दिखाना शुरू किया है और लगातार ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई जारी है बीती रात को सरपंच लिखी एक गाड़ी सहित 37 वाहनों को जब्त किया जबकि 91 वाहनों के चालान काटे, शहर में ऐसी ही कार्यवाही के चलते बीती रात शास्त्री नगर में चर्चित चौराहे पर हड़कंप मच गया। इसी तरह आज भी जिला कलेक्टर कार्यालय में सरपंच लिखी गाड़ी पकड़ी गई । पुलिस ने वहां से भी कई वाहन जप्त किये है।

नव नियुक्त एसपी धर्मेंद्र यादव के निर्देशन में भीलवाड़ा की विभिन्न थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर शहर में घूमने वाले बिना नंबरी वाहन, ब्लैक फिल्म लगे वाहन और दुपहिया पर तीन सवारी को रोक कर चालान बनाये गये।एडिशनल एसपी विमल सिंह, सीओ सिटी अशोक जोशी, सीओ सदर श्याम सुंदर सहित जिले के समस्त थाना प्रभारियों को ब्लैक फिल्म लगी गाड़ियां, बिना नंबरी गाड़ियां , 38 पुलिस एक्ट तथा 207 एमवी एक्ट में कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया और सात टीमों का गठन किया गया।इन टीमों ने कार्रवाई करते हुए गाड़ियों पर जाति सूचक शब्दों , नंबर प्लेट नहीं पाए जाने , गाड़ियों के कांच पर ब्लैक फिल्म लगी होने , टू व्हीलर पर तीन लोगों के बैठ कर घूमने सहित मोटर व्हीकल एक्ट में वाहनों को जब्त कर इनका चालान बनाया।पुलिस ने 207 एमवी एक्ट के तहत 12 वाहनों को जप्त किया, 38 पुलिस एक्ट में 25 वाहनों को जप्त किया साथ ही अन्य एमवी एक्ट के तहत 91 वाहनों का चालन बनाया गया।एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि भीलवाड़ा जिले में लगातार यह कार्रवाई जारी रहेगी उन्होंने आमजन से यातायात नियमों का पालन करने की बात कही।

अब बचते फिर रहे हे

वाहनों पर जाति सूचक और पद लिखकर रोकने वाले लोग अब पुलिस से इधर-उधर बचकर निकलने का प्रयास में लगे हैं कहीं ऐसे नजारे भी देखने को मिले जो वाहनों पर जाति लिख कर रोब दिखाते थे अब विनती करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें छोड़ दे नंबर लिखवा लेंगे।लेकिन पुलिस.....!

Bhi bhi

Next Story