साढ़े तीन करोड़ की चरस की तस्करी करते बिहार की एक महिला सहित 3 गिरफ्तार

साढ़े तीन करोड़ की चरस  की  तस्करी करते  बिहार की एक महिला सहित 3 गिरफ्तार

शिवपुरी, । बिहार की एक महिला सहित तीन तश्क्रो को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ चरस 17 किलो 445 ग्राम बरामद के साथ गिरफ्तार किया है।। चरस की कीमत तीन करोड़ 48 लाख 90 हजार रुपये है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोलारस थाना क्षेत्र की पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि तीन व्यक्ति, जिसमें दो पुरुष व एक महिला पडोरा पुल चौराहा के नीचे अपने-अपने बैगो में चरस रखे हुए हैं, जो कहीं जाने के लिए साधन के इंतजार में खडे हैं। पुलिस ने नेपाल निवासी अवधेश दास, पूर्वी चंपारण थाना घोड़ासहन जिला मोतिहारी बिहार निवासी सुनील कुमार, बवीता देवी के पास से अलग-अलग चरस बरामद की, जिसका कुल वजन कुल 17 किलो 445 ग्राम है और कीमत 3 करोड़ 48 लाख 90 हजार रुपये आकी गई है।

चरस को बिहार से मध्‍य प्रदेश में खपाने के लिए लाया गया था। पुलिस के अनुसार, इन सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश में लगी है कि ये आरोपी इससे पहले कितनी बार मादक पदार्थों को लेकर शिवपुरी जिले में आए हैं। ये तीनों आरोपी अलग-अलग बैग में चरस को रखे हुए थे और शिवपुरी सहित अन्य स्थानों पर उसकी आपूर्ति करने की तैयारी में थे।

Tags

Read MoreRead Less
Next Story