चलती कार में कत्ल: त्रिभुवन और अमन का था अफेयर? महिला के पति के बाद कमरे पर आता था वो; बेटे का खुलासा

त्रिभुवन और अमन का था अफेयर? महिला के पति के बाद कमरे पर आता था वो; बेटे का खुलासा
X

हमीरपुर के जरिया थाना इलाके में चलती कार में महिला की गला घोंटकर हत्या और परिवार को मारने की साजिश का पुलिस पांच दिनत्रिभुवन और अमन का था अफेयर? महिला के पति के बाद कमरे पर आता था वो; बेटे का खुलासाबाद भी खुलासा नहीं कर पाई है। दो हिस्ट्रीशीटर त्रिभुवन उर्फ सूरज सिंह और वीर सिंह की तलाश में पुलिस की चार टीमों के 20 जवान चार जिलों में खाक छान रहे हैं। मामले में एक आरोपी और कार चालक की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने महिला अमन यादव की हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की हैं। चारों टीमें कानपुर, कानपुर देहात, औरैया और हमीरपुर व आसपास के जिलों में आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।चारों आरोपी कानपुर देहात जिले के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं। मुख्य आरोपी त्रिभुवन उर्फ चतुर सिंह और वीर सिंह हिस्ट्रीशीटर हैं। दोनों फरार हैं।

आरोपियों का बैक ग्राउंड जानने के लिए पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है। त्रिभुवन व सूरज के परिवार के बीच के संबंधों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।बता दें कि कानपुर के गुजैनी में किराये के मकान में रह रहे सूरज यादव की पत्नी अमन की हमीरपुर के जरिया थानाक्षेत्र में चलती कार में गला कसकर शनिवार की रात हत्या की गई थी।वारदात को अंजाम देने का आरोप सूरज ने अपने बगल के कमरे में किराये पर रहने वाले त्रिभुवन उर्फ चतुर सिंह और उसके साथी वीर सिंह पर लगाया है। वारदात के बाद से ही दोनों फरार हैं।

इन्होंने दो अन्य आरोपियों कार चालक संजीव व कल्लू के साथ मिलकर सूरज के परिवार को चित्रकूट ले जाते समय 21 सितंबर की रात वारदात को अंजाम दिया था।गला दबाकर हत्या के प्रयास के दौरान सूरज ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई थी। वहीं, उसके बेटे रामजी को मरा समझ आरोपी कार से फेंककर बेटी को औरैया जिले में छोड़कर भाग गए थे।पुलिस ने कार चालक संजीव और कल्लू को गिरफ्तार किया है। यह दोनों ही जेल में हैं। पुलिस को इनसे पूछताछ में कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस को मुख्य आरोपी त्रिभुवन उर्फ चतुर सिंह की तलाश है।सूरज जिस मकान में परिवार समेत किराये पर रहता था, उसी के बगल के कमरे को त्रिभुवन उर्फ चतुर सिंह ने भी किराये पर लिया था। जानकारी के अनुसार, त्रिभुवन अपने कमरे में रात में नहीं रुकता था। वह अक्सर घंटा दो घंटा के लिए कमरे में आता था।सूरज के बेटे रामजी के अनुसार, त्रिभुवन ज्यादातर ऐसे समय कमरे में आता था, जब पापा और वह घर पर नहीं होते थे। अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी बात से नाराज होकर त्रिभुवन ने अमन और सूरज की हत्या की साजिश रची।इसमें उसने वीर सिंह और कल्लू को भी शामिल किया। वहीं, संजीव की कार को हायर किया। चित्रकूट दर्शन के बहाने परिवार को मारने की साजिश रची।थानाध्यक्ष जरिया भरत कुमार ने बताया कि प्रेम संबंध सहित अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा की जा रही जांच में त्रिभुवन को लेकर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार वह सिरफिरे स्वभाव का है।

Next Story