जलती चिता से बाहर निकाला महिला का अधजली लाश, गायब थे दोनों पंजे , हत्या का आरोप

जलती चिता से बाहर निकाला महिला का अधजली लाश,  गायब थे दोनों पंजे ,  हत्या का आरोप
X

राजगढ़। एक महिला की मौत को हत्या बताते हुए मायके पक्ष के लोगों ने जलती चिता से महिला का अधजला शव निकाल लिया। उन्होंने महिला के पैर के दोनों पंजे गायब होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, महिला के ससुराल वालों का कहना है कि जहरीले कीड़े के काटने से मौत हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मणपुरा की रहने वाले रामचंद्र तंवर की बेटी रीना का विवाह लंबे समय पहले कालीपीठ थाने के गांव टांडी खुर्द में मिथुन तंवर के साथ हुआ था। रीना के साथ ससुराल पक्ष के लोग आए दिनों विवाद करते थे। जिसके कारण वह कभी मायके आ जाती थी तो समझौते के बाद पिता व भाई उसे वापस ससुराल छोड़ देते थे।

सोमवार को लड़की के भाई व परिवार के सदस्यों को सूचना मिली की तुम्हारी बहन अब नहीं रही और उसके शव को जलाया जा रहा है। इसके बाद लक्ष्मणपुरा से लड़की के पिता कालीपीठ थाने पहुंचे व बेटी की सुसराल पक्ष पर हत्या करने के आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद की मांग की। इसके बाद परिवार के सदस्य कालीपीठ पुलिस के साथ टांडी खुर्द गांव जा पहुंचे।

80 फीसदी जल चुका था शव

मायके वालों ने वहां देखा तो रीना का शव 80 फीसद से अधिक जल चुका था। ऐसे में परिवार के सदस्यों ने पुलिस की मदद से पानी डालकर चिता को बुझाते हुए रीना के शव को बाहर निकाला। चेक किया तो उसके पैर के दोनों पंजे गायब थे। इसके बाद शव को लेकर राजगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे। अब पीएम के बाद तस्वीर साफ होगी।

Tags

Next Story