गोली किसने चलाई उलझा प्रश्न: गोतस्करी के शक में पुलिस पर युवक की गोली मारकर हत्या का आरोप, पुलिस बोली- गोतस्करों ने किया फायर,थाने पर प्रदर्शन

गोतस्करी के शक में  पुलिस पर युवक की गोली मारकर हत्या का आरोप, पुलिस बोली- गोतस्करों ने किया फायर,थाने पर प्रदर्शन
X

भरतपुर।डीग जिले के कुम्हेर इलाके में फसल को नुकसान पहुंचा रही गायों को टेम्पो में भरकर जंगल में छोड़ने जा रहे युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई।परिवार वालों का आरोप है कि गो-तस्करी के शक में पुलिस ने गोली मार दी । इसे लेकर लोग कुम्हेर थाने पर जमा हे और कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हे।

डीग एसपी राजेश मीणा ने बताया- देर रात 1 बजे कुम्हेर थाना पुलिस को सूचना मिली कि गायों से भरी पिकअप जा रही है। पुलिस और कुछ लोगों ने पिकअप का पीछा किया। इस दौरान रात 2 बजे पिछूमर बस स्टैंड के पास चुंगी पर दूसरी पिकअप खड़ी दिखाई दी। इसमें से कुछ लोगों ने फायर किया और गोली गायों से भरी पिकअप दौड़ा रहे चालक संदीप प्रजापत (20) को लगी। उसकी मौत हो गई।इसके बाद पुलिस पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया। नाकाबंदी की। अभी उनकी तलाश जारी है। गोतस्करों की गोली से कुम्हेर थाना इलाके के सोनगांव निवासी संदीप की मौत हुई है। संदीप खेती किसानी करता था और अविवाहित था।

संदीप के चचेरे भाई सोनगांव निवासी मानसिंह ने बताया- संदीप अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसने काम करने के लिए 1 महीने पहले नई पिकअप ली थी। वह खेती-बाड़ी करता था। सुबह पुलिस का फोन आया। बताया कि संदीप की गोली लगने से मौत हो गई। संदीप मेरा छोटा भाई था। पुलिस कह रही है कि संदीप को हमारी गोली नहीं लगी है। हमें पुलिस पर शक है। शव डीग हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में है।

Next Story