आधी रात को अचानक अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी ,स्टाफ में मची अफरा-तफरी

रायबरेली के लालगंज में 13 मई को राहुल गांधी की जनसभा पहुंचे बुजुर्ग कांग्रेस समर्थक के पैर पर कॉलेज की दीवार का पिलर गिर गया था। हादसे में बुजुर्ग का पैर लहूलुहान हो गया। उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, जहां से सही इलाज न मिलने पर परिजनों ने बुजुर्ग को जेल रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

मंगलवार की रात प्रियंका गांधी घायल बुजुर्ग को देखने के लिए नर्सिंग होम पहुंची। हालचाल लेने के बाद अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज करने के लिए कहा। सरेनी थाना क्षेत्र के सुब्बा खेड़ा गांव निवासी जालिपा सविता (65) पुत्र बैजनाथ 13 मई को लालगंज के बैसवारा इंटर कालेज में राहुल गांधी की चुनावी जनसभा में गए थे।


दोपहर दो बजे कॉलेज गेट के पास फायर ब्रिगेड की गाड़ी से गेट हिल गया और इसी दौरान ईंटों का बना सीमेंटड पिलर जालिपा के पैर पर भरभरा कर गिर पड़ा। बुरी तरह घायल जालिपा को सीएचसी लालगंज लाया गया जहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां पर इलाज नहीं हुआ तो परिजन जालिपा को लेकर शहर के जेल रोड स्थित नर्सिंग होम पहुंचे और भर्ती कराया।

जहां जालिपा का इलाज किया गया। प्रियंका गांधी को जब खबर मिली तो वह बीती रात जालिपा का हालचाल लेने नर्सिंग होम पहुंची। जालिपा ने बताया कि प्रियंका गांधी ने उनसे बातचीत की तथा बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रशासन को कहा है।

Read MoreRead Less
Next Story