अलका याग्निक को सुनाई देना हुआ बंद, वायरल अटैक का असर

अलका याग्निक को सुनाई देना हुआ बंद, वायरल अटैक का असर
X

बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक को एक रेयर न्यूरो समस्या हो गई है। सिंगर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।अलका याग्निकने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें एक वायरल अटैक के बाद रेयर न्यूरो समस्या हो गई है। ये समस्या एक दिन फ्लाइट से बाहर आते हुए महसूस हुई। उन्हें ये एहसास हुआ कि वो सुन नहीं पा रही हैं। अलका ने अपनी समस्या के बारे में जानकारी देते हुए फैन्स और साथी कलाकारों को ये सलाह दी कि वो लाउड म्यूजिक से दूर रहें।

अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पर इस समस्या के बारे में बताते हुए लिखा, “मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। कई हफ्तों में थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे लगातार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।”

अलका ने आगे बताया, “मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच अप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा।”

यह भी पढ़ें: ट्रोल होने के बावजूद Swara Bhasker ने पहली बार बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरें की शेयर

अलका ने दी सलाह

फैन्स और अपने साथी सिंगर्स को सलाह देते हुए अलका ने लिखा, “मेरे फैन्स और यंग साथियों को मैं हेडफोन्स और लाउड म्यूजिक को लेकर एक चेताना चाहती हूं। किसी दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ से, हेल्थ को होने वाले नुकसान पर बात जरूर करूंगी। आप सबके प्यार और सपोर्ट से मैं फिर से अपना जीवन पटरी पर लाने की आशा करती हूं और जल्द ही फिर आपके सामने आने की कामना करती हूं. इस क्रिटिकल समय में आपका सपोर्ट और अंडरस्टैंडिंग मेरे लिए बहुत मायने रखती है।”

Tags

Next Story