छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गर्भवती होने पर मामले का पता चला

तेलंगाना में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, नाबालिग के गर्भवती होने पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले का पता चला था। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। आरोपियों ने बहला फुसलाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

यह घटना तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले की बताई जा रही है। तीनों आरोपियों ने मां की गैर-मौजूदगी में इस वारदात को अंजाम दिया है। जब छात्रा घर पर अकेली थी, तभी तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। यह सिलसिला मार्च और अप्रैल महीने से जारी रहा। तीनों युवकों ने छात्रा के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

छात्रा के बीमार होने के बाद परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच में वह गर्भवती मिली। इसके बाद छात्रा से घटना के बारे में पूछा गया तो सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आई। पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story