केजरीवाल ने सीएम आतिशी को लिखा पत्र, की ये मांग

केजरीवाल ने सीएम आतिशी को लिखा पत्र, की ये मांग
X

दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने विधानसभा में भाषण देते हुए कहा कि जब मुझे गिरफ्तार किया गया तो दिल्ली की सड़कें खराब नहीं थीं, सड़क का बुनियादी ढांचा खराब हो गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री आतिशी को एक पत्र भी लिखा है.

अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में भाषण देते हुए उन्होंने सीएम आतिशी को लिखे पत्र पढ़ा. उन्होंने कहा कि आतिशी मैंने पिछले दिनों दिल्ली में कई जगह पर आपके साथ कई सड़कों का निरीक्षण किया. इन सड़कों का काफी बुरा हाल है. मार्च महीने में जब मुझे गिरफ्तार किया गया था तो दिल्ली सड़कें ठीक थी.

अभी कुछ दिनों पहले मुझे इनका बड़ा नेता मिला, मैंने उनसे पूछा की मुझे गिरफ्तार कर उन्हें क्या मिला. तो उसने मुस्कुरा कर कहा कि हमने दिल्ली सरकार को डिरेल कर दिया, दिल्ली के हमने ठप कर दिया. उनका जवाब सुनकर मैं हैरान रह गया. उसका जवाब सुनकर मैं तो हैरान रह गया, क्या उनका मकसद दिल्ली को ठप करना था.उन्होंने आगे कहा कि क्या उनका मकसद दिल्लीवालों को परेशान करना था. जनता के परेशान होने से कोई पार्टी या कोई व्यक्ति कैसे खुश हो सकता है. इनका मकसद दिल्ली के काम रोककर आम आदमी पार्टी सरकार को बदनाम करना था, ताकि ये लोग चुनाव जीत जाएं. हम लोग ऐसे नहीं हैं.

'अब हमें युद्धस्तर पर करना होगा काम'केजरीवाल ने कहा कि अब हमें दिल्ली के सभी रुके हुए काम शुरू करने हैं और युद्धस्तर पर काम करना है. इस बार बारिश भी बहुत हुई है तो दिल्ली की कई सड़कें खराब हो गई हैं. केजरीवाल ने सभी पार्टी विधायकों से अपील करते हुए कहा कि विधायक अपने-अपने क्षेत्रों का सर्वे करा लें, जिन सड़कों की मरम्मत की जरूरत है.

उनकी सूची उन्हें सौंप दें, ताकि एक बार में ही सड़कों की मरम्मत का काम शुरू हो सके. सिसोदिया ने भी साधा BJP पर निशानाकेजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया ने कथित शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद पहली बार विधानसभा में भाषण देते हुए कहा कि देश में कानून का राज है इसलिए वो दोबारा सदन में बैठे हुए हैं. देश में कानून का राज है, अगर पापा का राज होता तो वो मुझे जेल में सड़ने के लिए छोड़ देते हैं.सीबीआई-ईडी शोषण का अड्डा बन गए हैं. पीएमएलए नोटिस मिलने के बाद अमीर (व्यवसायी) भारत छोड़ रहे हैं.

Next Story