बदमाशों ने पति-पत्नी को बंधक बना जेवरात और नकदी लूट ली

रायसेन। रायसेन जिले के गांव मूरेल कलां में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी कमलेश कुमार, एसडीओपी प्रतिभा शर्मा और टीआई संदीप चौरसिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

शुरुआती जांच में करीब 4 लाख रुपए की लूट की जानकारी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।ग्राम मूरेल कलां के निवासी कुंदन अहिरवार के घर में रात करीब डेढ़ बजे चार से पांच बदमाश घर में घुसे। सबसे पहले बदमाशों ने घर के ऊपर चढ़कर बिजली की लाइन काट दी और सीसीटीवी कैमरों का कनेक्शन भी बंद कर दिया।

घर के बाहर रखी कुर्सियों के गिरने से कुंदन की नींद खुली, लेकिन इससे पहले कि वह शोर मचा पाता, बदमाशों ने उसका मुंह कपड़े से बांधकर उसे बंधक बना लिया। उसकी पत्नी जागी तो उसे भी चाकू की नोक पर बंधक बना लिया गया। बदमाश घर में रखे तीन लाख रुपए नकद, एक तोला सोना और चांदी के जेवरात सहित कुल चार लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गए।

कुंदन के अनुसार बदमाशों की संख्या चार से पांच थी, पर अंधेरा होने के कारण वह उन्हें ठीक से पहचान नहीं पाए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी और बल मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। पुलिस गांव के सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके।

Next Story