पुलिस ने जलती चिता से उठाया महिला का शव

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक मामला सामने आया है जहां एक बच्ची ने अपनी मां की हत्या के बारे में जानकारी दी। बच्ची ने पुलिस को कॉल करके बताया कि उसके पिता और उनके साथियों ने मिलकर मां की हत्या कर दी। महिला की मौत के बाद उसके मायके के लोग आए और ससुरालवालों से उसकी मौत के बारे में पूछा। दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली गई ।

महिला के शव को श्मशान घाट ले जाया गया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पास खड़ी बेटी ये नजारा देखती रही। बेटी ने इस घटना की सूचना पुलिसवालों को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चिता से शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला की शादी साल 2007 में हुई थी। मृतका के दो बच्चे हैं, एक बेटा है जिसका नाम अतुल है और बेटी का नाम दीक्षा है। बेटी ने बताया कि उसके माता-पिता के रिश्ते में खटास आ गई थी। आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था। इस झगड़े के कारण बच्चों को भी काफी परेशानी होती थी। दीक्षा ने बताया कि जब उसके घरवालों ने पुलिस को बिना बताए मां का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया, लेकिन बच्ची ने थाने में कॉल कर इसकी जानकारी दे दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

Next Story