भारतीय क्रिकेटर की मां की गला कटी लाश फ्लैट में मिली, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक की लहर

भारतीय क्रिकेटर की मां की गला कटी लाश फ्लैट में मिली, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक की लहर
X

नई दिल्ली ! भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के साथ भारत के लिए डेब्‍यू करने वाले पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां की गला कटी लाश उनके पुणे स्थित फ्लैट पर मिली है। बताया जा रहा है कि 77 वर्षीय माला अंकोला पुणे में प्रभात रोड स्थित फ्लैट में अकेले रहती थीं। पुलिस प्रथम दृश्‍यट्या हत्‍या के मामले के साथ कई एंगल से जांच में जुटी हैं। मां की अचानक मौत से सलिल अंकोला पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सलिल ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर इसकी जानकारी दी है। इस दुखद घटना की जानकारी मिलते ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। तमाम दिग्‍गज सलिल को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधा रहे हैं।

इस मामले में पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संदीप सिंह गिल ने बताया कि जब फ्लैट का दरवाजा खोला गया तो वह मृत थीं और उनका गला भी कटा हुआ था। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चोट खुद से पहुंचाई गई है। हालांकि, पुलिस हत्‍या के साथ सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है। सलिल अंकोला ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मां की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा… गुड बाय मां।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माला अंकोला को शुक्रवार को फ्लैट में मृत पाया गया, उनका गला कटा हुआ था। एक पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि जब घरेलू सहायिका फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद घरेलू सहायिका ने रिश्तेदारों को जानकारी दी। फिर पुलिस सूचना मिलने पर पहुंची और दरवाजा खोला गया।

Next Story