दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास सील

दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास सील
X

Des

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी के आवास से जुडी बड़ी खबर है। पीडब्ल्यूडी ने बुधवारों दोपहर 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित सीएम आवास को सील कर दिया है। मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से इसे एलजी की तरफ से जबरन की गई कार्रवाई करार दिया है। साथ ही आरोप लगाया है कि यही नहीं दिल्ली सीएम आफिस ने आशंका कि इस आवास काे भाजपा के किसी बड़े नेता को दिया जा सकता है।दोdes अधिकारियों को नोटिस जारी

सीएमओ की ओर से कहा गया है कि भाजपा के इशारे पर एलजी ने जबरन सीएम आतिशी का सामान सीएम आवास से निकाला है। एलजी की तरफ से भाजपा के किसी बड़े नेता को सीएम आवास आवंटित करने की तैयारी चल रही है। 27 साल से दिल्ली में वनवास काट रही भाजपा अब सीएम आवास कब्जा करना चाहती है। पीडब्ल्यूडी के दो सेक्शन ऑफिसर को भी कारण बताव नोटिस जारी किया गए है।

विज्ञापन

भाजपा का आरोप

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना कि इस आवास का नक्शा पास नहीं हुआ था। कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं था। सचदेवा का यह भी आरोप है कि अरविंद केजरीवाल पिछले दरवाजे से मुख्यमंत्री आतिशी को आवास सौंपना चाहते थे। भाजपा इस पर लगातार सवाल उठाती रही है। उधर इस मामले में पीडब्ल्यूडी अधिकारी बताते है कि आवास अभी किसी को भी आवंटित नहीं हुआ है। इसलिए पीडब्ल्यूडी ने इसे अपने कब्जे में ले लिया है।

Next Story