केजरीवाल 6 अक्टूबर को लगाएंगे जनता की अदालत, जानें कहां होगा कार्यक्रम

अरविंद केजरीवाल 6 अक्टूबर को जनता की अदालत लगाएंगे. आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. संजय सिंह ने कहा कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल छत्रशाल स्टेडियम में सुबह 11 बजे जनता की अदालत लगाएंगे. इसमें दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेता जनता को संबोधित करेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने ED-सीबीआई मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद दिल्ली की जनता से सर्टिफिकेट लेने का फैसला किया है. बंगला खाली करने के सवाल पर आप सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी शिफ्ट होने को तैयार हों तो मैं एक घंटे के अंदर अपना घर खाली कर दूंगा. सिर्फ आरोप लगाने के लिए आरोप नहीं लगाने चाहिए.

जनता के बीच जाएंगे केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने से पहले उन्होंने कहा था कि कोर्ट से जमानत मिल गई, लेकिन अब वह जनता की अदालत में जाएंगे. जनता जब तक ईमानदारी के सर्टिफिकेट के रूप में वोट देकर आप को आगामी विधानसभा चुनाव में नहीं जिताती है तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे.

केजरीवाल ने खाली किया CM आवास

अरविंद केजरीवाल ने 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित आवास खाली कर दिया है. वह अब लुटियंस दिल्ली के फिरोजशाह रोड स्थित बंगला नंबर 5 में शिफ्ट हो गए. नए घर में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने पूजा-पाठ कराई. आप मुख्यालय के नजदीक स्थित यह बंगला आधिकारिक तौर पर पंजाब से पार्टी के राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल को आवंटित किया गया था. केजरीवाल का नया आवास रविशंकर शुक्ला लेन स्थित आप मुख्यालय के नजदीक है. इस आवास में वह अपने परिवार के साथ रहेंगे.

मनीष सिसोदिया भी हो चुके हैं शिफ्ट

पार्टी नेताओं ने बताया कि नयी दिल्ली क्षेत्र केजरीवाल का विधानसभा क्षेत्र भी है और वहां रहते हुए वह दिल्ली और अन्य राज्यों में आगामी चुनावों के लिए आप के अभियान की देखरेख करेंगे. इससे पहले गुरुवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी राजेंद्र प्रसाद रोड स्थित एक बंगले में शिफ्ट हो गए थे. यह आवास आप के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह का आधिकारिक आवास था.

Next Story