पुणे में फिर पोर्श ऐक्सिडेंट जैसा कांड, आउडी कार ने पीछे से मार दी टक्कर; डिलिवरी बॉय की मौत

पुणे में फिर पोर्श ऐक्सिडेंट जैसा कांड, आउडी कार ने पीछे से मार दी टक्कर; डिलिवरी बॉय की मौत
X

पुणे से एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आ रहा है। जहां शुक्रवार तड़के एक ऑडी कार की टक्कर से फूड डिलीवरी बॉय की जान चली गई। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के पुणे में एक निजी कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा चलाई जा रही हाई-एंड कार ने उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे एक फूड डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। डिलीवरी बॉय की पहचान रऊफ अकबर शेख के रूप में हुई है।

दुर्घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान की बात करें तो ऑडी कार चालक आयुष तायल रंजनगांव, एमआईडीसी में एक फर्म में वरिष्ठ कार्मचारी हैं। पुलिस ने तायल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा है, जिससे ये पता चल सके कि आरोपी गाड़ी चलाते समय नशे में था या नहीं।

सीसीटीवी फूटेज से पुलिस आरोपी को पकड़ा

पुणे के मुंडवा इलाके में ताड़ीगुट्टा के पास शुक्रवार तड़के हुई इस दुर्घटना के बाद इलाके में तनाव है। वहीं, हादसे के बाद ऑडी कार चला रहा आरोपी आयुष तायल मौके से भाग गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसका उसे हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने दी जानकरी

वहीं इस मामले में आगे की जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त मनोज पेल ने कहा कि आरोपी घटनास्थल से भाग गया, लेकिन बाद में पुलिस द्वारा कार की पहचान करने और उसके विवरण के साथ उसे ट्रैक करने के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का इस्तेमाल करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

पुणे में हिट एंड रन के मामले

पुणे में हिट एंड रन के मामले अकसर सुर्खियों में रहते है। आपको 18 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुए पोर्शे कार दुर्घटना तो याद ही होगा। उस घटना में एक युवक और एक लड़की की जान चली गई, जिसमें नाबालिग आरोपी ने बाइक सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़के और लड़की को टक्कर मार दी थी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई थी।

Next Story