बारातियों ने कर दी दुल्हन के भाई की हत्या

एमपी के जबलपुर में शादी के जश्न में उस वक्त मातम पसर गया जब कुछ बारातियों ने दुल्हन के भाई की हत्या कर दी। जरा सी बात पर हुए विवाद के बाद बारातियों ने दुल्हन के भाई को घेरा और उसपर चाकुओं से हमला कर दिया। उसे रक्त रंजित हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जबलपुर में विजयनगर थाने के पास ही देर रात यह वारदात हुई। यहां एक मैरिज गार्डन में माढ़ोताल निवासी राज अहिरवार की चार बारातियों ने हत्या कर दी। 18 साल के राज की मौसेरी बहन की शादी में उसका मर्डर किया गया।

दुल्हन के भाई मृतक राज का कूलर बंद होने पर बारातियों से विवाद हो गया था। बारात में आए चार युवक कूलर बंद होने पर राज से गाली गलौज करने लगे थे। समझाने के बाद भी बाराती नहीं माने तो राज ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया था। कुछ देर बार चारों युवकों ने राज को घेर लिया और उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया।

बारात में चाकूबाजी से अफरा-तफरी मच गई। खून से लथपथ राज को इलाज के लिए अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात मैरिज गार्डन के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। सीसीटीवी के फुटेज देखकर पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर ली।

राज की हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। शेष तीन युवक फरार हो गए। पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।मृतक राज काला भी इलाके का निगरानी शुदा बदमाश था।

Read MoreRead Less
Next Story