बीच रोड पर युवक को जेसीबी के पंजे से कुचला

मध्यप्रदेश के कटनी से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां बीच रोड पर एक युवक को जेसीबी के पंजे से कुचल दिया गया। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज घटना के बाद जेसीबी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जेसीबी के पंजे से कुचलने के कारण युवक की कमर टूट गई है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

जेसीबी ड्राइवर-युवक के बीच हुआ विवाद

हैरान कर देने वाली घटना शहर के रंगनाथ थाना इलाके की है। बताया गया है कि वंशरूप वार्ड में जमीन को लेबल करने का काम चल रहा था। यहीं पर नीरज कुमार जेसीबी चला रहा था। तभी शिवम उर्फ अतुल तिवारी नाम का युवक वहां पहुंचा और जेसीबी ड्राइवर नीरज से उसका किसी बात पर विवाद हो गया। काफी देर तक मौके पर दोनों के बीच वाद-विवाद होता रहा। इसके बाद कटायेघाट मोड़ पर फिर एक बार दोनों आमने सामने आ गए और उनके बीच बहस व गालीगलौच होने लगी।

जेसीबी के पंजे से युवक को कुचला

विवाद के दौरान ही शिवम ने जेसीबी पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए जिसके बाद जेसीबी चला रहे ड्राइवर नीरज ने जेसीबी का पंजा उठाया और नीरज को चपेट दिया। जेसीबी के पंजे से शिवम को कुचलने के बाद नीरज जेसीबी लेकर मौके से भाग गया। बाद में घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शिवम को अस्पताल पहुंचाया। शिवम की कमर टूट गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रंगनाथ नगर थाना प्रभारी नवीन नामदेव ने बताया कि मामले की जांच जारी है। एफआइआर दर्ज कर आरोपी व वाहन की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Story